Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

5 साल की बेटी को समय नहीं दे पाती ACP तनु शर्मा, पढ़ें कोरोना वॉरियर मां की इमोशनल कहानी

दिल्ली पुलिस की एक महिला एसीपी जो इस समय दिल्ली के एक बड़े कंटेनमेंट जोन मायापुरी एरिया की एसीपी है और कोरोना वॉरियर का रोल निभाते हुए लोगों की सेवा कर रही है और इस समय एसीपी तनु अपनी बेटी से दूर रहती है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: May 11, 2020 20:59 IST
ACP Tanu Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ACP Tanu Sharma

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एक महिला एसीपी जो इस समय दिल्ली के एक बड़े कंटेनमेंट जोन मायापुरी एरिया की एसीपी है और कोरोना वॉरियर का रोल निभाते हुए लोगों की सेवा कर रही है, इनको लेकर एक इमोशनल और पॉजिटिव कहानी सामने आई है। मायापुरी एरिया की एसीपी तनु शर्मा की पांच साल की बेटी है यशवी शर्मा, यशवी केजी क्लास में पढ़ती है। हाल ही में यशवी ऑनलाइन क्लास ले रही थी तभी टीचर ने पूछा आप उदास क्यो हो तो यशवी ने कहा कि सब बच्चो की मां ऑनलाइन क्लास में उनके साथ होती है लेकिन उनकी मां घर में भी नहीं होती, इसपर टीचर ने यशवी को समझाया आपकी मां कोरोना वॉरियर है और जनता की सेवा कर रही है। इसके बाद यशवी को बेहद अच्छा लगा कि उनकी मां एसीपी तनु शर्मा कोरोना वॉरियर है और वो खुश हो गई।

एसीपी तनुशर्मा और उनकी बेटी यशवी को पेटिंग का बहुत शौक है, इस समय एसीपी तनु अपनी बेटी से दूर रहती है। तनु ने अपनी पेटिंग के जरिए बेटी को ये समझाया कि इस वक्त वो अपनी मां के पास क्यों न आए। एसीपी तनु ने एक पेज पर अभी और फ्यूचर के हालात पर पेंटिंग बनाई है जिसमे एक तरफ पुलिस, डॉक्टर्स कोरोना वॉरियर के तौर पर काम कर रहे है, एक तरफ टेबल पर दूरी बनाकर  एसीपी और दूसरी तरफ उनकी बेटी बैठी है और दाहिने तरफ फ्यूचर में जब कोरोना ठीक हो जाएगा तो मां बेटी पार्क में साथ घूमते हुए दिख रही है। इस पेटिंग के जरिए एसीपी तनु ने अपनी बेटी को समझाया कैसे इस वक्त के हालात है और अभी दूरी जरूरी है तभी भविष्य बढ़िया होगा। 14-15 घंटे की ड्यूटी होने के चलते एसीपी तनु बेटी को समय नहीं दे पाती पर कोशिश करती है कि दिन में एक टाइम का खाना सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वो साथ मे खाएं।

Painting

Image Source : INDIA TV
Painting

इसके अलावा कुछ पेटिंग कोरोना और कोरोना वॉरियर पुलिस को लेकर एसीपी तनु की बेटी यशवी ने बनाई है। एसीपी तनु शर्मा कोरोना वॉरियर के तौर पर जनता के हितों के काम में लगी है और इनका परिवार और इनकी बेटी इनपर गर्व करती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement