Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

EXCLUSIVE: परमिशन मिलती तो 30 मिनट में खत्म कर देते पूरा ऑपरेशन

नई दिल्ली: पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले में सेना ने एक बड़ा खुलासा किया है। ख़बर इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक, नायब सूबेदार अखिलेश कुमार सिंह, राजस्थान राइफल्स ने दावा किया

Abhishek Upadhyay Abhishek Upadhyay
Updated on: July 29, 2015 11:29 IST
'परमिशन मिलती तो 30...- India TV Hindi
'परमिशन मिलती तो 30 मिनट में खत्म कर देते पूरा ऑपरेशन'

नई दिल्ली: पंजाब के गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले में सेना ने एक बड़ा खुलासा किया है। ख़बर इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक, नायब सूबेदार अखिलेश कुमार सिंह, राजस्थान राइफल्स ने दावा किया है कि, अगर हमें परमिशन मिली होती तो ऑपरेशन ख़त्म करने में इतना वक्त नहीं लगता। उन्होंने कहा कि, 'हमें परमिशन नहीं मिली वरना 30 मिनट में खत्म कर देते पूरा ऑपरेशन।

राजस्थान राइफल्स के जवान 100 जवान मौके पर मौजूद थे। इसके अलावा ये भी दावा किया गया है कि मुठभेड़ में 1 आतंकी को सेना मारा है।

सोमवार को सुबह 5:30 बजे 4 आतंकियों ने जम्मू जा रही बस पर हमला किया फिर दीनानगर पुलिस थाने पर हमला कर दिया। आतंकी हमले में कुल 13 लोग मारे गए थे और 3 आतंकवादी मारे गए थे।

आगे की स्लाइड में देखें आतंकवादी और हमले की तस्वीरें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement