1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. साहो का पोस्टर लगा रहे प्रभास के फैन को लगा बिजली का झटका, अस्पताल में भर्ती

साहो का पोस्टर लगा रहे प्रभास के फैन को लगा बिजली का झटका, अस्पताल में भर्ती

फिल्म साहो का पास्टर लगा लगे अभिनता प्रभास के फैन को बिजली का झटका लग गया, जिसकी वजह से वह घायल हो गया।

T Raghavan T Raghavan
Published on: August 28, 2019 23:55 IST
साहो का पोस्टर लगा रहे प्रभास के फैन को लगा बिजली का झटका- India TV Hindi
साहो का पोस्टर लगा रहे प्रभास के फैन को लगा बिजली का झटका

हैदराबाद: फिल्म साहो का पास्टर लगा लगे अभिनता प्रभास के फैन को बिजली का झटका लग गया, जिसकी वजह से वह घायल हो गया। हादला महबूबनगर में उस वक्त हुआ जब प्रभास का फैन उनका फिल्म साहो का पोस्टर त्रिमुला सिनेमा हॉल की दीवार पर लगा रहा था। हादसे के तुरंत बाद घायल को हैदराबाद के ओसमानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि अपने 17 साल के करियर में अब तक सिर्फ 18 फिल्में करने वाले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे प्रभास की फैन फॉलोइंग में बाहुबली फिल्म के बाद काफी इजाफा हुआ है। तभी से उनकी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाएं थी। उनके फैन्स साहो फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब देखना यह होगा कि फिल्म साहो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बनेगी या नहीं।

क्योंकि, प्रभास की पिछली फिल्म बाहुबली ने पहले दिन 121 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके हिंदी संस्करण की पहले दिन की कमाई 40 करोड़ रुपये रही थी। ऐसे में फिल्म साहो से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं। हालांकि, साहो के सामने प्रभास की ही फिल्म बाहुबली 2 का पहले दिन का कलेक्शन पार करने की बड़ी चुनौती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X