Friday, April 19, 2024
Advertisement

कृषि कानूनों से गुस्साए पंजाब के किसानों ने भाजपा विधायक के कपड़े फाड़े

प्रदर्शनकारियों ने विधायक को कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचने दिया और उनके वाहन पर काला रंग पोत दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2021 20:12 IST
Farm Laws, Farm Laws Protest, Farm Laws BJP MLA Punjab, BJP MLA Tear Clothes Punjab- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीजेपी विधायक अरुण नारंग के समर्थकों ने कहा कि विधायक पर कुछ लोगों ने हमला किया, जिससे वह घायल हो गए।

चंडीगढ़: पिछले साल सितंबर में संसद द्वारा पारित 3 केंद्रीय कृषि कानूनों से नाराज प्रदर्शनकारी किसानों के एक समूह ने शनिवार को पंजाब के मलौत शहर के अबोहर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण नारंग के साथ धक्का-मुक्की की। बताया जाता है कि किसान सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने कथित तौर पर भाजपा विधायक के कपड़े फाड़ दिए। नारंग के समर्थकों ने कहा कि विधायक पर कुछ लोगों ने हमला किया, जिससे वह घायल हो गए। उन्होंने बताया कि उनके कपड़े कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों ने फाड़ दिए, और उन पर काली स्याही भी फेंकी।

नारंग की गाड़ी पर पोत दिया काला रंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहां पर उपजे हालात को देखते हुए भाजपा नेता तुरंत वहां से चले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि इस घटना के पीछे राज्य की कांग्रेस सरकार का हाथ है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में मीडिया को संबोधित करने के लिए नारंग जैसे ही मुक्तसर जिले के मलोट पहुंचे तो हंगामा शुरू हो गया। कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारी वहां पहले से ही जुटे हुए थे। उन्होंने नारंग से कहा कि वे केंद्र द्वारा पारित कृषि कानून किसानों के खिलाफ हैं। प्रदर्शनकारियों ने विधायक को कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचने दिया और उनके वाहन पर काला रंग पोत दिया।

किसानों के गुस्से का सामना कर रहे बीजेपी नेता
बीजेपी विधायक अरुण नारंग के साथ हुई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पुलिस को विधायक की सुरक्षा सुनिश्चित करने और उन्हें बचाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। हाथापाई के दौरान एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को भी चोटें आईं हैं। बता दें कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा सहित पार्टी के नेताओं को केंद्र के 3 कृषि कानूनों का समर्थन करने के कारण पिछले साल अक्टूबर से ही किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement