Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस की एडवायजरी का उल्लंघन करने वाले 4 जिम मालिकों के खिलाफ FIR, 2 गिरफ्तार

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने 31 मार्च तक जिम और स्पा बंद रखने का आदेश दिया हुआ है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2020 12:44 IST
Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses a digital...- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal addresses a digital press confrerence on coronavirus, in New Delhi, Saturday, March 21,2020

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने 31 मार्च तक जिम और स्पा बंद रखने का आदेश दिया हुआ है, लेकिन कुछ लोग इस आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं, ऐसे ही 4 जिम मालिकों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और 2 जिम मालिकों को गिरफ्तार भी किया है। दिल्ली सरकार ने 16 मार्च को जिम और स्पा बंद करने का आदेश दिया था। 

जिन जिम मालिकों के खिलाफ एफआईआर हुई है उनमें 2 जिम मोती नगर, 1 पंजाबी बाग और एक मानसरोवर गार्डन का है। चारों के खिलाफ 21 मार्च को एफआईआर दर्ज की गई है। 

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशभर में आज जनता कर्फ्यू लागू किया गया है। पीएम मोदी ने पूरे देश की जनता से सुबह 7 बजे से लेकर शाम 9 बजे तक घर में बने रहने की अपील की है। सिर्फ उन्हीं लोगों को घर से बाहर निकलने की अनुमति है जो कोरोना वायरस को लेकर जरूरी सेवाओं में लगे हुए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement