Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के जामिया इलाके में फायरिंग, युवक ने लहराई देसी पिस्तौल, एक छात्र घायल

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में फायरिंग की खबर आई है। यहां एक युवक सीएए विरोध मार्च के बीच देसी पिस्तौल लहराता दिखाई दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 30, 2020 18:31 IST
An student (C) of the Jamia Millia Islamia university,...- India TV Hindi
Image Source : ANI An student (C) of the Jamia Millia Islamia university, injured after an unidentified person allegedly opened firing during an anti-CAA protest, is assisted towards a hospital in New Delhi.

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में फायरिंग की खबर आई है। यहां एक युवक सीएए विरोध मार्च के बीच देसी पिस्तौल लहराता दिखाई दिया। इस युवक ने हवा में गोलियां भी चलाईं। जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं। इस हादसे में एक जामिया का छात्र के घायल होने की भी खबर है। घायल की वीडियो इसे होली फैमिली लेकर जाया गया है। फायरिंग से पहले आरोपी फेसबुक लाइव कर रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस युवक को पकड़ लिया गया है। इसके अलावा दिल्ली में तीन मेट्रो स्टेशन बंद किए गए है। जिन मेट्रो स्टेशनों को बंद किया गया है उनके नाम हैं जामा मस्जिद, आईटीओ और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन।

बताया जा रहा है कि यहां सीएए के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा था। जैसे ही मार्च सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन पहुंचा तभी इसी बीच एक युवक पिस्तौल लेकर पहुंचा और हवाई फायरिंग करने लगा। यह युवक जय श्रीराम के नारे लगा रहा था। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया है।

बता दें कि 15 दिसंबर को जब से जामिया में हिंसा हुई थी उसके बाद से प्रदर्शन चल रहे हैं। पुलिस जामिया कैम्पस से पहले होली फैमिली और सुखदेवविहार तक मौजूद रहती है। पुलिस आगे नहीं जाती और न चैकिंग करती है। आने जाने वाली की चेकिंग नहीं होती है क्योंकि ये रास्ता जामिया के आगे शाहीन बाग की तरह रिहाइशी इलाके में जाता है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement