Friday, March 29, 2024
Advertisement

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट शुक्रवार देर शाम कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद पीसी शर्मा को चिरायु हॉस्पिटल के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 01, 2020 10:17 IST
PC Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PC Sharma

भोपाल: कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट शुक्रवार देर शाम कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद पीसी शर्मा को चिरायु हॉस्पिटल के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं और स्वस्थ्य हैं।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। साथ ही लोगों से अपील करी के उनके संपर्क में आए सभी लोग जांच करवा लें। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि उनका इलाज चल रहा है और वे स्वस्थ्य हैं। साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जो भी लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं वे अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें और क्वॉरंटीन हो जाएं।

पूर्व मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। कृपया कर मेरे संपर्क में आये हुए लोग, अपनी-अपनी जांच करवा लेवें। धन्यवाद।।''

बता दें कि विधायक शर्मा पिछले दिनों कांग्रेस की कई बैठकों में भी शामिल हुए थे। 28 जुलाई को वह ग्वालियर में थे और एक पत्रकार वार्ता में भी शामिल हुए। वहीं वे ग्वालियर में कई कांग्रेस नेताओं के घर भी गए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement