Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में शूटआउट के बाद गिरफ्तार हुए सेंधमारी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले 4 बदमाश

पुलिस ने 4 ऐसे सेंधमारों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हाल ही में साकेत इलाके में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया था।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: November 02, 2019 10:26 IST
Cases of burglaries, Pandav Nagar area, Four burglars Pandav Nagar area- India TV Hindi
Four burglars, involved in several cases of burglaries, arrested after shootout in Delhi | India TV

नई दिल्ली: देश की राजधानी में अपराध के खिलाफ अपने अभियान में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 4 ऐसे सेंधमारों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने हाल ही में साकेत इलाके में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंधमारों ने घटना को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे के बीच अंजाम दिया था। इस बारे में साकेत पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज किया गया था और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

पुलिस ने जाल बिछाकर चारों को दबोचा

इस दौरान यह भी पता चला कि अन्य कॉलोनियों में भी इसी तरह की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। पुलिस को वारदातों को वैज्ञानिक विश्लेषण और गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के बाद सेंधमारों की पहचान कर ली गई थी। शुक्रवार को पुलिस को पता चला कि कुछ बदमाश शाम को मयूर विहार इलाके में आने वाले हैं। इसके बाद साकेत की पुलिस ने जाल बिछाया और 4 बदमाशों को दबोच लिया।

बदमाशों ने पुलिस पर चलाई गोली
पकड़े गए बदमाशों की पहचान जहांगीरपुरी निवासी 25 वर्षीय शेख सैफुद्दीन पुत्र इसराफेल शेख, जहांगीरपुरी के ही रहने वाले 24 वर्षीय वसीम अकरम पुत्र मोहम्मद इजहार, भलस्वा के निवासी 25 वर्षीय मुमताज पुत्र शेख भोलू और जहांगीरपुरी के 35 वर्षीय अनवर पुत्र शेख समूहन के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदमाशों में से एक ने पुलिस टीम के ऊपर फायर भी किया था, जिसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई जो बदमाशों की गाड़ी में जाकर लगी।

गाड़ी पलटने से घायल हुए बदमाश
इसके बाद बदमाशों ने भागने की भी कोशिश की लेकिन वे चारों तरफ से पुलिस से घिर गए थे। इसी दौरान गाड़ी को चला रहे बदमाश ने उसपर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह पलट गई। गाड़ी के पलटने के चलते बदमाशों को चोट भी लगी है। इस मामले में पांडव नगर थाने में केस दर्ज हो गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही सेंधमारी की कई घटनाओं के सुलझने की उम्मीद की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement