Friday, April 19, 2024
Advertisement

तेलंगाना: लॉकडाउन के दौरान शराब पार्टी कर रहे थे 4 अफसर, मामला हुआ दर्ज

तेलंगाना पुलिस ने लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करते हुए कथित रूप से शराब पार्टी करने के आरोप में चार सरकारी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 15, 2020 15:06 IST
Telangana Liquor Party, Telangana Lockdown, Telangana Lockdown Arrest- India TV Hindi
Four Telangana officials booked for booze party | Pixabay Representational

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करते हुए कथित रूप से शराब पार्टी करने के आरोप में चार सरकारी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। खम्मम जिले के मढ़ीरा कस्बे में ब्लॉक स्तर के अधिकारियों ने सोमवार रात एक गेस्ट हाउस में पार्टी का आयोजन किया था। बता दें कि लॉकडाउन के चलते शराब की दुकानें बंद हैं। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उस जगह पर छापा मारा, जहां एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर श्रीनिवास एक कमरे में छिपे हुए मिले, जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने गेस्ट हाउस से शराब की आधी बोतल और खाद्य सामग्री जब्त की। पुलिस ने जांच शुरू की और मंगलवार को 4 अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। तहसीलदार सैदुलू, उप-जेलर प्रभाकर रेड्डी और पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास अधिकारी राजा राव के अलावा डॉक्टर श्रीनिवास पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि इस पार्टी में अगर और अधिकारी भी शामिल रहे होंगे तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

तेलंगाना में 24 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही सभी शराब की दुकानें, पब और बार बंद हैं। ऐसे में इन अधिकारियों के पास शराब कहां से आई, यह भी एक बड़ा सवाल है। बता दें कि सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है और इस दौरान कई गतिविधियों पर रोक लगी रहेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement