Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिर मुसीबत में आजम खान, पत्नी तंजील फातमा और बेटे अब्दुल्लाह पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

यूपी पुलिस ने रामपुर सांसद आजम खान की पत्नी और शहर विधायक डॉक्टर तंजील फातमा और बेटे एवं स्वार विधायक अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ धोखाधड़ी कर सरकारी जमीन कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2019 9:42 IST
Azam Khan- India TV Hindi
Azam Khan

समाजवादी पार्टी की सरकार में कद्दावर मंत्री रहे और रामपुर से सांसद आजम खान की मुसीबतें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी पुलिस ने रामपुर सांसद आजम खान की पत्नी और शहर विधायक डॉक्टर तंजील फातमा और बेटे एवं स्वार विधायक अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ धोखाधड़ी कर सरकारी जमीन कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

डीएम के आदेश पर देर रात राजस्व निरीक्षक ने मुकदमा दर्ज कराया है कि इसमें जिला सहकारी विकास संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं आजम खान के करीबी मास्टर जफर भी नामजद किए गए हैं। बता दें कि रामपुर में रिसॉर्ट और यूनिवर्सिटी के लिए अवैध कब्‍जे के लिए आजम खान पर पहले से ही कई मामले दर्ज हो चुके हैं। 

इससे पहले सपा नेता आजम खान पर 80 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं और तमाम मामलों की जांच चल रही है। आजम खान पर भूमाफिया होने के आरोप में दर्ज कराए गए मामले के बाद उनकी हिस्ट्रीशीट खोलने पर भी आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है। जौहर यूनिवर्सिटी समेत कई मामलों में आजम खान पर केस दर्ज किए गए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement