Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के पास सनसनीखेज़ वारदात, स्कूली छात्र ने छात्रा पर की फायरिंग

ट्यूशन से लौटते वक्त छात्र ने साथ में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर सुसाइड की कोशिश की। वारदात से पहले दोनों इंदिरापुरम की वार्तालोक सुसाइटी में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 21, 2017 8:28 IST
Indipuram-Shooting- India TV Hindi
Indipuram-Shooting

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में फायरिंग का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां इंदिरापुरम में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को एक छात्र ने गोली मार दी और खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की। गंभीर रूप से घायल छात्रा और आरोपी छात्र को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है।

ट्यूशन से लौटते वक्त छात्र ने साथ में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर सुसाइड की कोशिश की। वारदात से पहले दोनों इंदिरापुरम की वार्तालोक सुसाइटी में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी छात्र ने साथी छात्रा की कनपटी से रिवॉल्वर सटाकर फायरिंग कर दी।

आरोपी छात्र एक पब्लिक स्कूल का स्टुडेंट है जो अपने साथ पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर घर से चुराकर आया था। पुलिस ने मौके से रिवॉल्वर बरामद कर लिया है। मौके से दोनों स्टुडेंट के स्कूली बैग भी मिले हैं। आरोपी छात्र के बैग से पुलिस को रिवाल्वर का कवर भी मिला है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement