1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, महिला ब्रिगेड ने कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ा

गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, महिला ब्रिगेड ने कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ा

गुजरात की एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने शनिवार को बोटाड के जंगलों से अल्लारखा जुसब नाम के एक खूंखार अपराधी को पकड़ने में एक बड़ी सफलता हासिल की है।

Nirnay Kapoor Nirnay Kapoor @@nirnaykapoor
Updated on: May 06, 2019 16:12 IST
चार महिला एटीएस ने...- India TV Hindi
चार महिला एटीएस ने कुख्यात मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ा

जूनागढ़: गुजरात की एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने शनिवार को बोटाड के जंगलों से अल्लारखा जुसब नाम के एक खूंखार अपराधी को पकड़ने में एक बड़ी सफलता हासिल की है। गुजरात एटीएस टीम की 4 महिला पुलिसकर्मियों ने बहादुरी की मिसाल कायम रखते हुए जूनागढ़ के जंगल से इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि ये लूट, हत्या, फिरौती लैंड ग्रेबिंग और चोरी के करीब 23 गुनाहों में शामिल खतरनाक अपराधी है। अल्लारखा जुसब जूनागढ़ के लोगों और पुलिस के लिए सिर का दर्द बना हुआ था। इसकी गिरफ्तारी से जूनागढ़ पुलिस ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि जूनागढ़ जिले का रहने वाला जूसब पिछले साल जून में पैरोल पे छूटा था और उसके बाद वो फरार हो गया था जिसके बाद भी उसने हत्या जैसे गंभीर गुनाहों को अंजाम दिया। लोकल पुलिस को उसे पकड़ने में मुश्किलें इसलिए आ रही थीं क्योंकि वो अपने गुनाहों को अंजाम देकर जंगलों में छुप जाता था। बाद में ये मामला एटीएस को सौंपा गया जिसे इस महिला टीम ने बखूबी पूरा किया।

महिला PSI की एक टीम को हाल ही में ATS में शामिल किया गया है। इन पुलिस सब इंस्पेक्टर्स के नाम है- संतोजबेन ओडेडरा, नितिमिका गोहिल, अरुणाबेन गामिती और शकुन्तला मल। महिला पुलिस इंस्पेक्टर्स के जरिए नामचीन डॉन की गिरफ्तारी गर्व और चर्चा का विषय बनी हुई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X