Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुजरात: राज्यसभा चुनाव में हारे भरत सिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव, कई नेताओं से किया था संपर्क

गुजरात में राज्य सभा चुनावों का शोर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन कोरोना के चलते राजनीतिक दलों में हड़कंप मचा हुआ है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: June 22, 2020 14:52 IST
Bharat Singh Solanki- India TV Hindi
Image Source : FILE Bharat Singh Solanki

गुजरात में राज्य सभा चुनावों का शोर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन कोरोना के चलते राजनीतिक दलों में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस की ओर से राज्यसभा प्रत्याशी भरत सिंह सोलंकी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुजरात के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा उम्मीदवार भरतसिंह सोलंकी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले हुए चुनाव के दौरान वे विधानसभा में कई नेताओं, कर्मचारियों और पत्रकारों के संपर्क में थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भरत सिंह सोलंकी की तबियत रविवार को अचानक बिगड़ गई। इसके बाद सोलंकी का कोरेाना टेस्ट कराया गया था। आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सोलंकी को वडोदरा के अस्पाताल में भर्ती कराया गया है। सोलंकी की रिपोर्ट आने के बाद से गुजरात की राज​नीति में हड़कंप मचा हुआ है। सोलंकी जिन लोगों के संपर्क में थे उन पर अब कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। 

बता दें कि राज्य सभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से भरत सिंह सोलंकी ने चुनाव लड़ा था। लेकिन वे नहीं जीत पाए। कांग्रेस की सीट पर शक्ति सिंह गोहिल निर्वाचित घोषित किए गए। वहीं भाजपा से जिन लोगों को राज्यसभा के लिए चुना गया उनके नाम क्रमश: अक्षय भारद्वाज, रमिलाबेन बारा और नरहरी अमीन हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement