Thursday, March 28, 2024
Advertisement

...जब ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया बने ड्राइवर, चलाई सिटी बस

कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में बस चलाते दिखाई दिए। उन्हें एक आम ड्राइवर की तरह बस चलाते देख लोग अचरज में पड़ गए।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: January 31, 2020 23:50 IST
scindia- India TV Hindi
scindia

भोपाल: कभी देश की सबसे बड़ी रियासतों में से एक ग्वालियर रियासत के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर मे एक अलग ही भूमिका में नजर आए। कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में बस चलाते दिखाई दिए। उन्हें एक आम ड्राइवर की तरह बस चलाते देख लोग अचरज में पड़ गए। दरअसल गुना शिवपुरी के संसदीय क्षेत्र का चुनाव हारने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अक्सर अपने गृह क्षेत्र ग्वालियर आते रहते हैं। इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर आए और इसी दौरान उन्होंने मोती महल पर स्मार्ट सिटी के कमांड सेंटर का उद्घाटन किया।

स्मार्ट सिटी के अंतर्गत तकरीबन एक दर्जन सिटी बसें शहरी परिवहन के लिए सड़कों पर उतारी जानी थी इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शहर में चलने वाली इन बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सिंधिया के समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और तुलसी सिलावट भी मौजूद थे।

देखें वीडियो-

मौके पर मौजूद लोगों ने सिंधिया से आग्रह किया कि जनता के लिए चलने वाली इन बसों का आप बस में बैठ कर निरीक्षण कीजिए। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा मैं बस में बैठूंगा नहीं बल्कि बस को खुद चला लूंगा। जब तक स्मार्ट सिटी के अफसर कुछ कह पाते ज्योतिरादित्य सिंधिया तेज़ी से नई सिटी बस में चढ़ गए और ड्राइविंग सीट पर बैठ गए। उन्होंने स्टेयरिंग थामा और बस को स्टार्ट कर रवाना हो गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोतीमहल से बेजताल तक बस का चक्कर लगाया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता बस के बाहर दौड़ते रहे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement