Friday, April 26, 2024
Advertisement

अगर कल शाम है CP में New Year सेलिब्रेशन का प्लान, तो इस बात का रखें खास ख्याल

नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर 2019) पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति 9 बजे के बाद नहीं दी जाएगी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 30, 2019 17:53 IST
Happy New Year 2020- India TV Hindi
Image Source : PTI Happy New Year 2020 (Representational Photo)

नई दिल्ली। साल 2019 खत्म होने में अब बेहद कम समय बचा है। दिल्ली एनसीआर में रहने बहुत से लोग नए साल के स्वागत के लिए CP जाने का प्लान कर रहे होंगे। अगर आपका भी CP जाने का प्लान है, तो आपको बता दें कि कल शाम को दिल्ली मेट्रो के एग्जिट गेट्स रात 9 बजे बंद कर दिए जाएंगे। इस बात की जानकारी आज DMRC ने दी।

डीएमआरसी ने ट्वीट कर बताया कि नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर 2019) पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति 9 बजे के बाद नहीं दी जाएगी। अंतिम ट्रेन के प्रस्थान तक यात्रियों के प्रवेश की अनुमति होगी। कृपया इसके अनुसार यात्रा की योजना बनाएं। आपको बता दें कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन दिल्ली मेट्रो के सबसे बिजी मेट्रो स्टेशनों में से एक है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement