Saturday, May 18, 2024
Advertisement

हरियाणा: कोरोना वायरस संक्रमित आरोपी अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागा

हत्या के एक आरोपी की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे हरियाणा के अंबाला में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मौका पाकर आरोपी पृथक-वास वार्ड से भाग निकला।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 24, 2020 20:06 IST
Coronavirus - India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus 

अंबाला। हत्या के एक आरोपी की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे हरियाणा के अंबाला में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मौका पाकर आरोपी पृथक-वास वार्ड से भाग निकला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोहतक का निवासी लकी कुमार रविवार को मिशन अस्पताल के वार्ड की एक खिड़की का ग्रिल तोड़कर भाग निकला। 

बलदेवनगर पुलिस थाने के प्रभारी सत्य नारायण ने संवाददाताओं से कहा कि कुमार को सात अगस्त को पंचकूला से गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया था जहां उसे न्यायिक हिरासत में अंबाला केंद्रीय कारागार में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि जेल में आरोपी की कोरोना वायरस जांच की गई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। बाद में जेल अधिकारियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने कहा कि आरोपी को एक अलग वार्ड में एक अन्य संक्रमित कैदी के साथ रखा गया था। 

आरोपी पर नजर रखने के लिए पुलिस के एक दल को भी तैनात किया गया था। अस्पताल के अधिकारियों ने रविवार को पुलिस को बताया कि कुमार बिस्तर से गायब है। पुलिस ने कहा कि आरोपी वार्ड की खिड़की का ग्रिल तोड़कर भाग निकला। उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया गया है और अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement