Friday, April 26, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2021 22:49 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

 

Latest India News

Live Hindi Breaking News March 03

Auto Refresh
Refresh
  • 9:13 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कुरुक्षेत्र में कन्या गुरुकुल की 10 छात्राओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी बच्चियां स्वस्थ है। सभी बच्चियों को हॉस्टल में ही आइसोलेट किया गया है: डॉ रमेश सभरवाल डिप्टी सिविल सर्जन लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल, कुरुक्षेत्र, हरियाणा

  • 9:13 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर मोबाइल कंपनियों का फर्जी कस्टमर केयर अधिकारी बनकर लकी ड्रा में मोबाइल नम्बर के आने का प्रलोभन देकर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना रवि उर्फ रविन्द्र कुमार सिंह को थाना अकबरपुर क्षेत्र, कानपुर देहात से गिरफ्तार किया: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स

  • 9:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    केरल CM पिनाराई विजयन ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र भेजा जिसमें आरोप लगाया गया प्रवर्तन निदेशालय ने केंद्रीय वित्त मंत्री के राजनीतिक हितों के अनुसार केरल इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड के अधिकारियों को तलब किया। पत्र में कहा कि ED ने मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन किया।

  • 9:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सर्वोच्च न्यायालय गुरुवार को अमेजन प्राइम वीडियो की भारत प्रमुख अपर्णा पुरोहित की याचिका पर सुनवाई करेगा। दरअसल इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने वेब सीरीज 'तांडव' मामले में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर के संबंध में अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था।

  • 7:35 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    जम्मू-कश्मीर: त्राल अवंतीपोरा CRPF की 42RR और 180 बटालियन के साथ पुलिस ने एक सर्च ऑपरेशन में वन क्षेत्र में आतंकी संगठन हिज़बुल मुजाहिद्दीन के ठिकाने का भंडाफोड़ किया।

  • 6:48 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पुणे के बिबवेवाड़ी इलाके के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

  • 6:46 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा मेडिकल कॉलेज का नाम दिवंगत सांसद स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान के नाम पर करने की घोषणा की है। इसके साथ ही जिला चिकित्सालय बुरहानपुर के भवन का नाम भी स्व नंदकुमार सिंह चौहान के नाम पर किया जाएगा।

  • 6:46 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    इमरजेंसी में देशभर में कितनी बड़ी संख्या में गिरफ्तारी की गई थी और लोगों के मौलिक अधिकारों को कैसे छीन लिया गया था, सभी ने देखा था... अगर आज राहुल गांधी इन सब चीजों के बारे में बोल रहे हैं तो सभी चीजों के बारे में सोचना चाहिए, बोलना चाहिए: बिहार CM नीतीश कुमार

  • 6:45 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    2 मई को परिवर्तन होगा। कमल जीतेगा। भाजपा को बहुमत मिलेगा। 3 मई को हमारे नेता का चयन हो जाएगा। 4 मई को भाजपा का मुख्यमंत्री बंगाल के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाला है। अब इसे कोई नहीं रोक सकता है: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पश्चिम बंगाल में

  • 6:45 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    यह चुनाव बंगाल की जनता के भविष्य का फैसला करने का है। बंगाल की जनता भय, भूख और आतंक के साए में जी रही है। ममता जी कहती हैं BJP वाले बाहर के हैं। हमारे प्रेरणास्त्रोत श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाल में पैदा हुए तो हम बाहर वाले कैसे हो गए: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पश्चिम बंगाल में

  • 2:47 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा

    सेक्स टेप सामने आने के बाद कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुख्यमंत्री को भेजी चिट्ठी में उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई है और वे उम्मीद करते हैं कि न्यायालय में इस केस को जीतने के बाद मुख्यमंत्री उन्हें दुबारा मंत्री बनाएंगे।

  • 12:32 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुख़्तार अंसारी मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

    मुख्तार अंसारी के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि उसके सहयोगी मुन्ना बजरंगी की उत्तर प्रदेश जेल में हत्या कर दी गई थी। मुख्तार अंसारी  पांच बार विधायक रह चुके हैं। उनकी जान को उत्तर प्रदेश में खतरा है, यूपी ट्रांसफर किया जाना खतरे से खाली नहीं हैं।

     

  • 11:57 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    हाथरस कांड:मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर किया 1 लाख का इनाम

    हाथरस कांड: ADG राजीव कृष्ण ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर  किया 1 लाख का इनाम घोषित किया। फरार दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित।

  • 11:50 AM (IST) Posted by Manoj Kumar

    जम्मू-कश्मीर में सेना के अफसर खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

  • 10:02 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली नगर निगम उपचुनाव काउंटिंग (9:45 AM)

    1. कल्याणपुरी - AAP 6227 वोट से आगे (7 राउंड)

    2. त्रिलोकपुरी - AAP 3791 वोट से आगे (6 राउंड)

    3. चौहान बांगर - कांग्रेस 8323 वोट से आगे (7 राउंड)

    4. शालीमार बाग - AAP 1759 वोट से आगे (6 राउंड)

    5. रोहिणी C - AAP 2157 वोट से आगे (8 राउंड)

  • 9:54 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    24 घंटे में कोरोना के 14,989 नए मामले आए

  • 8:57 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    साले ने चलाई थी सांसद के बेटे पर गोली

    बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे के साले आदर्श ने पुलिस के सामने कुबूला की उसी ने आयुष  के कहने पर गोली चलाई, वे 4 लोगों को फंसाना चाहते थे।

  • 8:15 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली नगर निगम की पांच सीटों पर हुए उपचुनाव की मतगणना आज

  • 6:30 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बीजेपी सांसद के बेटे को गोली लगी

    लखनऊ: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को गोली लगी। लखनऊ  के मड़ियांव थाना क्षेत्र की घटना। मोहनलालगंज से बीजेपी के सांसद हैं कौशल किशोर।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement