1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 2020 की हर चुनौती का सामना दिल्ली पुलिस ने बखूबी किया, मुश्किलों का डटकर किया सामना: अमित शाह

2020 की हर चुनौती का सामना दिल्ली पुलिस ने बखूबी किया, मुश्किलों का डटकर किया सामना: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने वर्ष 2020 की चुनौतियों का बखूबी सामना किया और सर्वोत्तम गुण के साथ उत्तीर्ण होकर जनता के साथ खड़ी हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 19, 2021 15:04 IST
2020 की हर चुनौती का सामना दिल्ली पुलिस ने बखूबी किया, मुश्किलों का डटकर किया सामना: अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER 2020 की हर चुनौती का सामना दिल्ली पुलिस ने बखूबी किया, मुश्किलों का डटकर किया सामना: अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने वर्ष 2020 की चुनौतियों का बखूबी सामना किया और सर्वोत्तम गुण के साथ उत्तीर्ण होकर जनता के साथ खड़ी हुई है। चाहे लॉकडाउन हो, किसान आंदोलन में किसानों के साथ चर्चा करके समन्वय स्थापित करना हो, हर चुनौती का सामना पुलिस ने बखूबी किया। अमित शाह ने ये बातें दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्डर में दिल्ली पुलिस के कर्मचारियों और अधिकारियों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा- 2020 का साल दुनिया के लिए अनेक चुनौतियां लाया। इस वर्ष में दिल्ली पुलिस सभी परीक्षाओं में सर्वोत्तम गुण के साथ उत्तीर्ण होकर जनता के साथ खड़ी हुई। चाहे लॉकडाउन हो, किसान आंदोलन में किसानों के साथ चर्चा करके समन्वय स्थापित करना हो, हर चुनौती का सामना पुलिस ने बखूबी किया। कोरोना काल में लगभग 8000 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हुए। 30 पुलिसकर्मी हमारे बीच नहीं रहे लेकिन फिर भी ड्यूटी में कोताही नहीं हुई। लॉकडाउन में पुलिस ने बुजुर्गों के घर दवा दी, भूखे को खाना दिया, दिल्ली पुलिस के इतिहास में ये प्रकरण स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment