1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लालू के बेटे तेज प्रताप को ठहराने वाले होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ हुई FIR

लालू के बेटे तेज प्रताप को ठहराने वाले होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ हुई FIR

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं न्यायिक हिरासत में रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को अपने यहां ठहराने पर एक होटल के मालिक और मैनेजर मुश्किल में फंस गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 18:56 IST
Tej Pratap Yadav, Tej Pratap  Yadav Lalu, Tej Pratap Yadav Hotel, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE रांची के एक बड़े होटल के प्रबंधन के खिलाफ तेज प्रताप को कोविड-काल में नियमों के विरुद्ध ठहराने पर FIR दर्ज की गई है।

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं न्यायिक हिरासत में रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को अपने यहां ठहराने पर एक होटल के मालिक और मैनेजर मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, राजधानी के एक बड़े होटल के प्रबंधन के खिलाफ तेज प्रताप को कोविड-काल में नियमों के विरुद्ध ठहराने पर FIR दर्ज की गई है। रांची के नगर पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने कुछ सहयोगियों के साथ बुधवार को ‘कैपिटल रेजिडेन्सी’ होटल में ठहरे थे।

होटल में तेज प्रताप यादव ने किया था आराम

तेज प्रताप यादव के होटल में ठहरने को लेकर इसाके के क्षेत्राधिकारी ने पुलिस में शिकायत की थी। इसके आधार पर आपदा प्रबन्धन अधिनियम की संगत धाराओं में होटल के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप अपने पिता से मिलने बुधवार की रात सड़क मार्ग से रांची पहुंचे थे। रात्रि में उन्होंने यहां मुख्य मार्ग स्थित ‘कैपिटल रेजिडेन्सी’ होटल के कमरा संख्या 507 में आराम किया और गुरुवार को वह इसी होटल से अपने पिता से मिलने रिम्स गए थे।

अभी झारखंड में होटल खोलने की इजाजत नहीं
इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लॉकडाउन में अभी राज्य में होटल, लॉज या धर्मशालाओं को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में तेज प्रताप को नियम विरुद्ध होटल में ठहराने के मामले में यह प्राथमिकी दर्ज की गयी है और मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि लालू यादव के तलब करने पर गुरुवार केा तेज प्रताप यहां उनसे मिले थे जहां लालू ने बिहार चुनाव से पहले उन्हें संभलकर बयानबाजी करने की हिदायत दी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment