Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हैदराबाद: ब्रिज के नीचे मिला डॉक्टर का जला हुआ शव, कल रात से थी लापता

गुरुवार सुबह 8 बजे करीब शादनगर पुलिस स्टेशन इलाके में हैदराबाद से बेंगलुरु हाइवे पर ब्रिज के नीचे एक जला हुआ शव मिला। पुलिस के तहकीकात करने पर पता चला कि कल रात 9.30 बजे से एक वेटरनरी डॉक्टर लापता था जिसकी शिकायत उनकी बहन ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 29, 2019 12:53 IST
Hyderabad - India TV Hindi
Image Source : PTI Hyderabad 

हैदराबाद: गुरुवार सुबह 8 बजे करीब शादनगर पुलिस स्टेशन इलाके में हैदराबाद से बेंगलुरु हाइवे पर ब्रिज के नीचे एक जला हुआ शव मिला। पुलिस के तहकीकात करने पर पता चला कि कल रात 9.30 बजे से एक वेटरनरी डॉक्टर लापता था जिसकी शिकायत उनकी बहन ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

शमशाबाद के पुलिस डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने कहा, ब्रिज के नीचे मिला शव  उसी का हैै। उनकी बहन के साथ आखिरी बार फोन पर बात हुई थी उसकी रिकॉर्डिंग हमने सुनी उसके अनुसार उनकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया था। वहां कुछ ट्रक ड्राइवर्स खड़े थे और वे उनकी स्कूटी का पंचर बनवाने के लिए ले गए। हमें शक है कि उन लोगों ने ही प्रियंका के साथ कुछ किया होगा हम उसकी तहकीकात कर रहे हैं।

डीसीपी ने बताया कि जब उसकी बहन ने दोबारा उसे कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ बता रहा था। उसके बाद उसने रात को करीब 3 बजे शमशाबाद पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि हमने टीम का गठन किया है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement