1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रावलकोट में आतंकी कैंप की तस्वीरें, भारी संख्या में दिख रहे हैं आतंकवादी

रावलकोट में आतंकी कैंप की तस्वीरें, भारी संख्या में दिख रहे हैं आतंकवादी

बुधवार को ही भारतीय सेना ने खुलासा किया था कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में कई आतंकी लॉन्च पैड आतंकियों से भरे हुए हैं और सारे आतंकवादी भारतीय सीमा को पार कर कश्मीर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 05, 2019 16:45 IST
Images of terrorists gathering at training camp in PoK surfaced - India TV
Image Source : INDIA TV Images of terrorists gathering at training camp in PoK surfaced 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान की तरफ से पूरा प्रयास किया जा रहा है। इंडिया टीवी को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के रावलकोट में स्थित आतंकी कैंप की तस्वीरें मिली हैं जिनमें भारी संख्या में आतंकवादियों का जमावड़ा दिख रहा है। तस्वीरों में हथियारों से लैस आतंकवादी साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें पाकिस्तान की आतंकी साजिश को पूरी तरह से बेनकाब कर रही हैं।

बुधवार को ही भारतीय सेना ने खुलासा किया था कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में कई आतंकी लॉन्च पैड आतंकियों से भरे हुए हैं और सारे आतंकवादी भारतीय सीमा को पार कर कश्मीर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं। इंडिया टीवी को मिली इन तस्वीरों से भी भारतीय सेना के बयान की पुष्टि होती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नियंत्रण रेखा के उस पर 200-300 आतंकवादी इकट्ठा किए गए हैं और पाकिस्तान की सेना उन्हें संरक्षण दे रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन जमात-ए-इस्लामी ने ट्रेनिंग कांप बनाया हुआ है और कैंप में जैश तथा लश्कर के आतंकवादी भी मौजूद हैं।

दरअसल जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और वह पूरा प्रयास कर रहा है कि राज्य में हालात बिगड़ जाएं और इसी के लिए पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को भेजना चाहता है। लेकिन भारतीय सेना और भारत सरकार पाकिस्तान के इरादों जानती है और इसी वजह से सेना ने जम्मू-कश्मीर में चौकसी बढ़ाई हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13