ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने लॉन्च किया 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो

इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने लॉन्च किया 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो

कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अपने शो 'आज की बात' में 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो लॉन्च किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2021 12:26 IST
इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने लॉन्च किया 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो- India TV Hindi
इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने लॉन्च किया 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने अपने शो 'आज की बात' में 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो लॉन्च किया। इसे शरद चौधरी और सतीश कौशिक ने विकास मानू के साथ मिलकर तैयार किया है। ये म्यूजिकल वीडियो गांव देहात के लोगों में भी वैक्सीन के प्रति जागरुकता फैलाने का काम करेगा।

देश को जरूरत है कि लोगों के बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुकता बढ़ाई जाए। ऐसा करने से लोग जब कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बड़ी संख्या में आगे आएंगे और वैक्सीन लगवाएंगे तो देश में कोरोना संक्रमण का खतरा कम होगा। ऑडियो-वीडियो मीडियम लोगों को जल्द प्रभावित करता है। ऐसे में 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो का असर होने की संभावना ज्यादा है। 

म्यूजिकल वीडियो में सतद्रु कबीर, चेतन फेफर, सृजन, अर्चना मोहन अय्यर और विनय वैष्णव ने अपनी आवाज दी है। असीम अहमद अब्बासी ने गाने के बोल लिखे हैं जबकि संगीत का श्रेय सृजन विनय वैष्णव को जाता है। वीडियो में सतीश कौशिक, नीना गुप्ता, अमर उपाध्याय, संदीपा धर, मोनल गज्जर, प्रणय नारायण और गर्विन मोहन जैसे अभिनेताओं ने अभिनय किया है।

शरद चौधरी, सतीश कौशिक और विकास मालू द्वारा निर्मित 'वैक्सीन लगवा ले' म्यूजिकल वीडियो को ऐसे दिन लॉन्च किया गया है जब भारत ने 60 करोड़ टीकाकरण का आंकड़ा पार कर लिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को ही यह जानकारी दी कि भारत में कोरोना टीकाकरण का आंकड़ा 60 करोड़ के पार पहुंच गया है।

elections-2022