1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान CAA के समर्थन और विरोध में जमकर हुई नारेबाजी

इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान CAA के समर्थन और विरोध में जमकर हुई नारेबाजी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान मंगलवार को सीएए के खिलाफ कुछ लोगों ने नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ ने 'मोदी मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिए। हजारों की संख्या में लोग 'मोदी मोदी' चिल्लाने लगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2020 18:46 IST
India vs Australia match, CAA, - India TV
Image Source : TWITTER India vs Australia match anti and pro CAA slogans raised in Wankhede Stadium Mumbai

नई दिल्ली: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान मंगलवार को सीएए के खिलाफ कुछ लोगों ने नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ ने 'मोदी मोदी' के नारे लगाने शुरू कर दिया। हजारों की संख्या में लोग ''मोदी मोदी'' चिल्लाने लगे। इसे में सुरक्षा कर्मी तुरंत स्थिति को संभालने उनके पास पहुंचे और उन्हें नारे न लगाने या मैदान के बाहर जाने के लिए कहा।

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ नारे लगा रहे इन लोगों के कपड़ों पर 'नो सीएए, नो एनआरसी, नो एनपीआर' लिखा हुआ था। जब इन्होनें नारेबाजी करनी शुरु की उसके कुछ ही देर में वहां मौजूद हजारों की संख्या में लोगों ने प्रधानमंत्री के समर्थन में ''मोदी मोदी'' के नारे लगाने शुरु कर दिए।

इससे पहले कुछ लोगों ने दावा किया था कि आयोजन स्थल पर सीएए के खिलाफ विरोध को रोकने के लिए काले कपड़ों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। हालांकि इन खबरों पर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने कहा कि इस तरह के कोई निर्देश नहीं दिए गए हैं। किसी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं है।

इस विरोध की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गईं। यह प्रदर्शन उस वक्त हुआ, जब वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ एकदिवसीय मैच खेल रही है। हालांकि इसका मैच पर कोई असर नहीं पड़ा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13