Friday, March 29, 2024
Advertisement

साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया मजेदार वीडियो, साथ में दिया गंभीर संदेश

तेलंगाना की साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2021 23:06 IST
Cyberabad Traffic Police, Cyberabad Traffic Police Interesting CCTV Video, Interesting CCTV Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तेलंगाना की साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

हैदराबाद: तेलंगाना की साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही। हालांकि इस वीडियो में साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक संदेश भी देने की कोशिश की है कि माल ढोने वाले वाहनों में लोगों को ढोना खतरनाक साबित हो सकता है। दरअसल, ऐसा कई बार देखने में आया है कि लोग सामान ढोने वाली गाड़ियों पर सवारियां बिठा लेते हैं और ऐसे में कई बार गंभीर हादसा हो जाता है।

टोल पर आकर रुकती है मिनी ट्रक, तभी...

साइबराबाद पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक मिनी ट्रक टोल नाके पर आकर रुकती है। उस ट्रक पर कुछ लोग सवार होते हैं जो कि बिल्कुल आगे की तरफ पैर लटकाकर बैठे होते हैं। जैसे ही छोटी ट्रक टोल पर आकर रुकती है, उसका बैरियर नीचे आता है और ट्रक पर सवार लोगों के सिर से टकराने लगता है। ऐसे एक नहीं बल्कि कई बार होता है ऐसे में ट्रक पर सवार लोग चौंक जाते हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि इसमें किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगती है।


साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने दिया संदेश
इस वीडियो को ट्वीट करते हुए साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने अपने संदेश में कहा है कि रैश ड्राइविंग और लोगों को माल ढोने वाली गाड़ियो में भरकर ले जाना हमेशा खतरनाक रहता है। उम्मीद की जाती है कि ट्रक पर सवार लोगों को इस घटना के बाद सद्बुद्धि आएगी और वह आगे से इस तरह यात्रा करने से पहले कम से कम सौ बार सोचेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement