Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Viral Video: अपाहिज बनकर भीख मांग रहा था शख्स, खुल गई पोल, देखिए फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स को झूठ-मूठ के अपहिज भिखारी का पर्दाफाश करते देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 20:18 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SCREENSHOT सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

सड़क पर भीख मांगते हुए आपने कई भिखारियों को देखा होगा। इन्हीं में बहुत से भिखारी ऐसे भी होते हैं जिनके हाथ-पैर में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है फिर भी वो झूठा नाटक कर अपाहिज बनकर लोगों से भीख मांगते हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपाहिज भिखारी बनने का झूठा नाटक कर लोगों से भीख मांगता नजर आ रहा है। लेकिन, उसका ये नाटक ज्यादा देर तक नहीं चल पाता है और एक शख्स उसका पर्दाफाश कर देता है।

Viral Pic: इस फोटो ने सोशल मीडिया को कर डाला कंफ्यूज, समझने में सुन्न हो जाएगा दिमाग

इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयंका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। हर्ष गोयंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई ना कोई मजेदार वीडियो और जोक्स शेयर करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने ये मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयंका ने कैप्शन में लिखा है-, 'चमत्कार होते हैं...'

 

Video: दरवाजे के उस तरफ था कुत्ता, खुला गेट और फिर हुआ कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स मार्केट में सड़क पर बैठ हुआ है। उसने अपने पैरों में पट्टियां बांधी हैं, जिससे लग रहा है कि वो अपाहिज है। लोग कटोरे में पैसे डालते हुए निकल रहे हैं। तभी एक शख्स आता है और उसके हाथ में पैसे रखता है और पैसों से भरा कटोरा उठा भाग निकलता है। तभी भिखारी उठता है और उसके पीछे दौड़ लगा देता है। 

Viral: 'लड़की पर भरोसा कर पहाड़ से कूदने को बेताब लड़का', Photo देखकर यूजर बोले: कभी तो दिमाग इस्तेमाल करो

बता दें कि इस वीडियो को हर्ष गोयंका ने 5 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक इसे 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट किया जा चुका है। साथ ही यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपने रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। 

वायरल की अन्य बड़ी खबरें- 

Viral: बच्चे की जान बचाने के लिए मौत का निवाला बन गई मां, Video देख आंसुओं को रोकना होगा मुश्किल

Viral: बेगुनाह होने के बावजूद जेल में बंद हैं दो मुर्गे, रिहाई की शर्त जानकर भावुक हो जाएंगे

शादी के स्टेज पर दूल्हे की इस हरकत से लोट पोट हो गई दुल्हन, यूजर बोले: 'बस ऐसी ही बीवी चाहिए'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement