1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Video: दरवाजे के उस तरफ था कुत्ता, खुला गेट और फिर हुआ कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

Video: दरवाजे के उस तरफ था कुत्ता, खुला गेट और फिर हुआ कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इमोशन से भरा ये वीडियो एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक का है। वीडियो को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2021 23:32 IST
dog and women - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SCREENSHOT एक दूसरे को गले लगाते हुए कुत्ता और मालकिन 

सभी जानवरों में ज्यातार लोग कुत्ते को अपना पालतू जानवर बनाना पसंद करते हैं। बहुत से लोग अपने पालतू जानवर की देखभाल अपने परिवार के सदस्य की तरह करते हैं। यही वजह है कि किसी भी पालतू जानवर खास कर कुत्ते का अपने मालिक के साथ एक खास लगाव हो जाता है। ऐसे में जब मालिक उससे दूर होता है तो इससे उसे फर्क पड़ने लगता है। कुत्ता अपने मालिक की बड़े ही वफादारी के साथ देखरेख करता है। कई बार इस तरह की खबरें और वीडियो भी सामने आती रही हैं जिसमें किसी कुत्ते ने अपनी जान पर खेलकर अपने मालिक की जान बचाई हो। 

 

Viral: बच्चे की जान बचाने के लिए मौत का निवाला बन गई मां, Video देख आंसुओं को रोकना होगा मुश्किल  

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी जरूर इमोशनल हो जाएंगे। यह वीडियो एक पालतू कुत्ते और उसके मालिक का है, जिसमें वह दोनों एक दूसरे से इस तरह से गले मिल रहे हैं, कि उन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। साथ ही इस वीडियो को देखकर आप भी यह समझ जाएंगे कि जानवर भी इंसानों की तरह ही प्यार करना जानते हैं। 

Video: ट्रेन हादसों को रोकने के लिए यूपी पुलिस ने शेयर किया राज-सिमरन का वीडियो, क्रिएटिविटी को लोग कर रहे सलाम

इस छोटे से वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला अपने पालतू कुत्ते से मिली और उसके प्यारे से दोस्त ने उसे जल्दी से आकर गले से लगा लिया। पोस्ट के साथ दिए गए कैप्शन के मुताबिक, कुत्ता खो गया था और लोगों ने जब महिला को उसके कुत्ते के मिलने की सूचना दी तो महिला उससे मिलने के बाद खुशी से फूट-फूटकर रोने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि कुत्ता भी अपने मालिक से मिलकर काफी खुश है।  

Viral: बेगुनाह होने के बावजूद जेल में बंद हैं दो मुर्गे, रिहाई की शर्त जानकर भावुक हो जाएंगे

बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और बार-बार इसे देख रहे हैं। वीडियो को अब तक 65 हजार 400 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 4800 लाइक्स और 1200 बार रिट्वीट भी किया जा चुका है। इसके अलावा कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
health conf 2021
X