1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: शोपियां और हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, 3 आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर: शोपियां और हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, 3 आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2019 10:38 IST
Ecounter in Shopian and Handwara- India TV
Ecounter in Shopian and Handwara | PTI Representational Image

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकियों के पास से बड़ी तादाद में हथियार बरामद हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह CRPF, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को जिले के यरवन जंगल क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया। अधिकारी ने बताया कि अभियान में तीन आतंकवादी मारे गए। 

ताजा रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोपियां के केलर इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों ने संयुक्त ऑपरेशन की शुरुआत की। बताया जाता है कि कई घंटों तक दोनों ओर से गोलीबारी होती रही। इसके बाद सुबह 2 आतंकियों के शव बरामद हुए। बाद में एक और आतंकी का शव बरामद हुआ। मारे गए आतंकियों की पहचान आकिब अहमद, बशरत अहमद और सजद खांडे के रूप में हुई है। आकिब और बशरत अहमद पुलवामा जबकि सजद खांडे शोपियां का निवासी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

वहीं, हंदवाड़ा में भी गुरुवार सुबह आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षों बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। बताया जा रहा है कि हंदवाड़ा के यारो इलाके में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों की घेराबंदी कर ली है और मुठभेड़ जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13