1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भारत के कई राज्यों में फंसे हैं जापान के नागरिक, जापानी दूतावास ने मांगी भारत सरकार से मदद

भारत के कई राज्यों में फंसे हैं जापान के नागरिक, जापानी दूतावास ने मांगी भारत सरकार से मदद

जापानी दूतावास की तरफ से कहा गया है कि उसके नागरिक उत्तराखंड के ऋषिकेश और राजस्थान के निमराना समेत भारत के कई अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2020 12:54 IST
Japnese embassy, coronavirus- India TV
Japnese embassy request indian government to evacuate its nationals from uttrakhand and rajasthan 

नई दिल्ली। देश में लागू लॉकडाउन के बीच जहां एक ओर भारतीय नागरिक घरों के अंदर बंद हैं वहीं भारत घूमने आए कई विदेशी नागरिक भी कई अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं। जापान से भारत घूमने आए कई जापानी नागरिकों के भारत के अलग-अलग राज्यों में फंसे होने की खबर है और दिल्ली स्थित जापानी दूतावास ने अपने नागरिकों को निकालने के लिए भारत सरकार से मदद मांगी है।

 Japnese embassy

जापानी दूतावास ने भारत सरकार को लिखा खत

जापानी दूतावास की तरफ से कहा गया है कि उसके नागरिक उत्तराखंड के ऋषिकेश और राजस्थान के निमराना समेत भारत के कई अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए हैं। जापानी दूतावास ने नई दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से जापानी नागरिकों को विशेष फ्लाइट से जापान भेजने का आग्रह किया है। बता दें कि जापान में कोरोना वायरस के अभी तक कुल 1387 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 47 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, 359 लोग ठीक हो चुके हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X