Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय के पास है बंगाल विजय का प्लान?, बोले- TMC के 20 से 25 नेता भाजपा के संपर्क में

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को कहा कि बंगाल में हमारे कार्यकर्ताओं पर रोज हमले हो रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 18, 2020 23:33 IST
kailash vijayvargiya- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO kailash vijayvargiya

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह के बंगाल दौरे से पहले इंडिया टीवी के साथ विशेष बातचीत में बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को कहा कि बंगाल में हमारे कार्यकर्ताओं पर रोज हमले हो रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी के 20 से 25 नेता भाजपा के संपर्क में हैं पर हम उन्ही को लेंगे जो पार्टी के लायक हैं। शुभेंदु अधिकारी शनिवार को बीजेपी में शामिल होंगे। विपक्ष को ममता सरकार टारगेट करती है। सोनार बांग्ला का जो सपना रविंद्र नाथ टैगोर ने देखा था उस सपने को पूरा करने के लिए हम मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे।

विजयवर्गीय ने कहा कि शुक्रवार रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता पहुंचेंगे। पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह 2 दि के बंगाल दौरे पर हैं। अमित शाह कोलकाता में शनिवार सुबह रामकृष्ण मिशन जाएंगे जहां स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। साथ ही अमित शाह मिदनापुर के सिद्धेश्वरी मंदिर में दर्शन भी करेंगे। शनिवार दोपहर को मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय समेत 6 बीजेपी नेताओं को मिली बड़ी राहत

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और पश्चिम बंगाल पुलिस को सुप्रीम कोर्ट से लगा एक बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के नेताओं की याचिका पर सुनवाई करते हुए उनके खिलाफ दर्ज मामलों पर किसी भी तरह की कार्रवाई करने पर फिलहाल रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट में कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय समेत 6 बीजेपी नेताओं ने याचिका दायर कर मांग की थी कि पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा उनके खिलाफ गलत तरीके से दर्ज किए गए आपराधिक मुकदमों पर रोक लगाई जाए। बीजेपी के 6 नेता जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद अर्जुन सिंह, सौरव सिंह, पवन कुमार सिंह और कबीर शंकर बोस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर पश्चिम बंगाल में उनके खिलाफ दर्ज मामले को स्वतंत्र जांच एजेंसी को ट्रांसफर करने और मामलों की सुनवाई राज्य से बाहर ट्रांसफर करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement