Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तबलीगी जमात मामले पर कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रिया, कहा-‘‘मानव बम बनकर घूम रहे हैं कोरोना मरीज बनकर’’

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि केंद्र सरकार ने तबलीगी जमात की घटना को गंभीरता से लिया है और ऐसे लोग जो षडयंत्रपूर्वक ऐसा काम करेंगे तो उनको सजा मिलनी चाहिए।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 02, 2020 13:52 IST
Kailash Vijayvargiya statement on tablighi jamaat- India TV Hindi
Kailash Vijayvargiya statement on tablighi jamaat

इंदौर। अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली में कोरोना वायरस को तबलीगी जमात से जुड़े मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कैलाश विजय वर्गीय ने तबलीगी जमात में आए लोगों में कोरोना वायरस के बढ़े हुए मामलों की घटना को निंदनीय घटना बताया है और साथ में कहा है कि “कोरोना मरीज बनकर देश के अंदर मानव बम बनकर घूम रहे हैं।”

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि केंद्र सरकार ने तबलीगी जमात की घटना को गंभीरता से लिया है और ऐसे लोग जो षडयंत्रपूर्वक ऐसा काम करेंगे तो उनको सजा मिलनी चाहिए। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए कई लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया है जिस वजह से देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। तबलीगी जमात के लोग दिल्ली से निकलकर अलग-अलग राज्यों में गए थे और जिन राज्यों में वे लोग गए हैं वहां पर कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हुई है और ज्यादातर लोग वहीं हैं जो तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में मेडिकल स्टाफ की टीम पर हुए हमले पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वे मुस्लिम समाज से कहेंगे कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न दोहराई जाए। इंदौर में कोरोना वायरस के लिए सेंपल इकट्ठे करने गई टीम स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement