1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. घर की ड्रेनेज पाइप से बह रही थी 500-500 के नोटों की 'नदी', बाल्टियां भर गई लेकिन कम नहीं हुए नोट

घर की ड्रेनेज पाइप से बह रही थी 500-500 के नोटों की 'नदी', बाल्टियां भर गई लेकिन कम नहीं हुए नोट

एंटी करप्शन विभाग ने जिस अधिकारी के घर पर छापा मारा है वह PWD विभाग में जूनियर इंजीनियर है और उसका एसएस बिरादर है।

T Raghavan T Raghavan
Published on: November 24, 2021 17:12 IST
पाइप से निकलते नोट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पाइप से निकलते नोट

Highlights

  • कर्नाटक के कुलबुर्गी में ACB की टीम ने PWD इंजीनियर के घर छापा मारा
  • छापेमारी के दौरान लाखों रुपए का कैश हुआ बरामद
  • इंजीनियर ने घर की ड्रेनेज पाइप में छिपा रखा था कैश

कलबुर्गी: सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार किस तरह से फैला हुआ है, इसको लेकर रह रहकर खबरें आती रहती हैं। लेकिन इस बार ऐसा मामला सामने आया है जो पहले कभी नहीं देखा गया था। कर्नाटक के कुलबुर्गी में एंटी करप्शन विभाग की टीम ने जब PWD विभाग के एक इंजीनियर के घर छापा मारा तो टीम को लोग दंग रह गए। इंजीनियर ने 500-500 रुपए के नोटों की गड्डियां ऐसी जगह छिपाई हुई थी जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। 

एंटी करप्शन विभाग की टीम को भनक लगी थी कि PWD का इंजीनियर घूसखोर है। टीम ने उसके घर पर छापा मारा और घर के नाले की पाइप से लाखों रुपए का कैश बरामद किया। कोई सोच भी नहीं सकता था कि इंजीनियर ने लाखों रुपए का कैश नाले की पाइप में छिपाकर रखा होगा। एंटी करप्शन विभाग की टीम ने नाले में से नोट इकट्ठा करने के लिए बाल्टी का इस्तेमाल किया, नोट इतने ज्यादा थे कि बाल्टी भर गई। 

एंटी करप्शन विभाग ने जिस अधिकारी के घर पर छापा मारा है वह PWD विभाग में जूनियर इंजीनियर है और उसका एसएस बिरादर है। विभाग की टीम जेवर्गी शहर में स्थित इंजीनियर के घर गई और लगभग लाखों रुपए के कैश की बरामदगी की, टीम को इंजीनयर के घर से सोना भी बरामद हुआ है, कुल मिलाकर 54 लाख का कैश और सोना पकड़ा गया है जिसमें से 13 लाख रुपए अकेले पाइप से ही निकले हैं। 

 

bigg boss 15