Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कर्नाटक: तीन बहनों का महीनों तक यौन शोषण, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कर्नाटक के मैसुरु में पांच लोगों द्वारा तीन किशोरियों का कई महीनों तक कथित तौर पर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आज बताया कि इनमें से एक संदिग्ध मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2018 22:29 IST
Sex abuse- India TV Hindi
Sex abuse

मेंगलुरु: कर्नाटक के मैसुरु में पांच लोगों द्वारा तीन किशोरियों का कई महीनों तक कथित तौर पर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आज बताया कि इनमें से एक संदिग्ध मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मेंगलुरु के अबान (30) के रूप में हुई है। पुलिस भटकल , मेंगलुरु और बेंगलुरु के उसके चार साथियों की तलाश कर रही है। 

उन्होंने बताया कि 16, 17 और 18 साल की ये तीन बहनें मैसुरु में उदयरगिरी की रहने वाली हैं और इनका मांड्या , बेंगलुरु और मेंगलुरु समेत अलग - अलग स्थानों पर कथित तौर पर यौन शोषण किया गया। यह मामला तब सामने आया जब लड़कियों की मां ने मैसुरु स्थित एक एनजीओ ओडानाडी सेवा समिति (ओएसएस) में शिकायत दर्ज कराई। 

एनजीओ की जांच में यह खुलासा हुआ कि इस दौरान लड़कियों को जबरन वेश्यावृत्ति में धकेला गया। ओएसएस निदेशक एम एल परशुराम और के वी स्टेनली ने कहा कि लड़कियां गरीब परिवार की हैं। उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उनसे दोस्ती की और उन्हें उपहार देने का लालच देकर अपने दोस्तों की मदद से बेंगलुरु, मेंगलुरु और मांड्या लेकर गया। 

महीनों लापता रहने के बाद लड़कियों की मां ने एनजीओ का रुख किया और बाद में उदयगिरी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िताओं का पता लगाया और उन्हें काउंसिलिंग तथा पुनर्वास के लिए ओएसएस लेकर आई। पुलिस ने उनसे दोषियों के बारे में सूचना एकत्रित की। पुलिस ने उनमें से एक लड़की से कल मेंगलुरु से अबान को फोन करने के लिए कहा और उसे पकड़कर तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उसे पूछताछ के लिए मैसुरु ले जाया गया है। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement