Lakhimpur Kheri Case Updates: आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

महाविकास अघाड़ी गठबंधन में शामिल तीनों पार्टियों शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने महाराष्ट्र बंद का समर्थन किया है। बंद को लेकर महाराष्ट्र के सभी शहरों में पोस्टर लगाए गए हैं और लोगों से प्रधदर्शनकारी किसानों का समर्थन करने की अपील की गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 11, 2021 23:32 IST

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना (Lakhimpur Kheri Case) को लेकर जमकर सियासत जारी है। लखीमपुर हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटे आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी है। इस मसले पर आज महाराष्ट्र में MVA सरकार में शामिल तीनों पार्टियों शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने आज बंद (Maharashtra Bandh) बुलाया हुआ है। लखीमपुर खीरी मामले से जुड़ी तमाम अपडेट्स आप हमारे इस पेज पर पढ़ सकेंगे।

Latest India News

Lakhimpur Kheri Case Live

Auto Refresh
Refresh
  • 4:25 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    लखीमपुर कांड: कोर्ट ने आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

    लखीमपुर कांड में कोर्ट ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। कोर्ट ने पुलिस को शर्तों के साथ आशीष की रिमांड पर लेने की इजाजत दी है। यूपी पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी। आशीष मिश्रा लखीमपुर कांड का मुख्य आरोपी है। 

  • 3:11 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    आशीष मिश्रा की रिमांड पर कोर्ट ने ऑर्डर रिजर्व किया।

  • 2:28 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    आशीष मिश्रा रिमांड केस पर सुनवाई तकनीकी खराबी के कारण रुकी, अब 3 बजे होगी सुनवाई

  • 2:18 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    लखीमपुर खीरी कोर्ट में आशीष मिश्रा रिमांड केस पर सुनवाई शुरू, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में सुनवाई शुरू

  • 11:46 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    बेस्ट द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि सुबह-सुबह धारावी, मानखुर्द, शिवाजी नगर, चारकोप, ओशिवरा, देवनार और इनऑर्बिट मॉल के पास नौ बसें क्षतिग्रस्त हो गईं, इनमें पट्टे पर किराए पर ली गई एक बस भी शामिल है। बयान में कहा गया, ‘‘बेस्ट प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है और स्थिति की समीक्षा के बाद सभी डिपो से बसों का संचालन किया जाएगा।’’ 

  • 11:12 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने जबरन ऑटो वालों को बन्द करवाया

    मुंबई में महाराष्ट्र बंद को जबरन सफल करवाने के लिए शिवसेना के कार्यकर्ता गुंडई पर उतर आए। उन्होंने मुंबई के कई इलाको में ऑटो वालों के साथ मार- पिटाई भी की। शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडई की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं। शिवसेना कार्यकर्ता ऑटो वालों पर लाठी और थप्पड़ों की बौछार करते नजर आए।

    शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने जबरन ऑटो वालों को बन्द क

    Image Source : INDIA TV
    शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने जबरन ऑटो वालों को बन्द करवाया

     

  • 10:46 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    पुणे की सब्ज़ी मंडी में भी बंद का असर

    महा विकास अघाड़ी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध में आज बंद का आह्वान किया है, पुणे की सब्ज़ी मंडी में भी बंद देखा गया। पुणे APMC के एडमिनिस्ट्रेटर ने कहा, “यहां सब्ज़ी-फल के रोज़ 800-900 वाहन आते हैं, लेकिन कल 2,000 वाहन आए थे। मंडी आज बंद रहेगी, कल से खुलेगी”

  • 10:14 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    औरंगाबाद शहर में दिखाई दे रहा बंद का असर

  • 10:13 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    महाराष्ट्र बंद के दौरान बेस्ट की 8 बसें तोड़ी गईं

    महाराष्ट्र बंद के दौरान बेस्ट की 8 बसें तोड़ी गई हैं। शिवाजीनगर, चारकोप, ओशिवारा, देवनार और गोरेगांव में बसों में तोड़फोड़ हुई है। बेस्ट ने कहा है कि जब पुलिस सिक्योरिटी मिलेगी, तभी वो बेस्ट की सर्विस शुरू करेंगे।

  • 8:18 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    किसान मोर्चा की योगी सरकार को चेतवानी

    संयुक्त किसान मोर्चा ने भी यूपी और केंद्र सरकार को चेतावनी दी है कि अगर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को 11 अक्टूबर तक पद से हटाया नहीं गया और उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई तो संयुक्त किसान मोर्चा विरोध-प्रदर्शन करेगा।

  • 8:17 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    राहुल गांधी की अगुवाई में राष्ट्रपति से मिलेगा डेलीगेशन

    कांग्रेस पार्टी ने लखीमपुर कांड को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने का समय मांगा है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है। कांग्रेस का 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राहुल गांधी के नेतृत्व में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा और लखीमपुर खीरी से जुड़े फैक्ट्स उनके सामने रखेगा। इस दल में राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, एके एंटोनी, मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल और अधीर रंजन चौधरी शामिल होंगे।

  • 8:16 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    आज कांग्रेस नेताओं का मौन व्रत, प्रदेश कमेटी के प्रमुख मौन व्रत करेंगे

    कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेता आज लखीमपुर कांड को लेकर अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग करते हुए मौन व्रत रखेंगे। सभी राज्यों की प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे राजभवन और सेंट्रल गवर्नमेंट के ऑफिस के बाहर मौन व्रत रखेंगे। कांग्रेस ने सभी प्रदेश कमेटियों से कहा है कि लखीमपुर हिंसा में मारे गए लोगों के लिए न्याय, आरोपियों की गिरफ्तारी और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर कार्रवाई की मांग करें।

  • 8:15 AM (IST) Posted by Yashveer Singh
  • 8:14 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    महाराष्ट्र में MVA का बंद

    मुंबई के Bandra Reclamation एरिया की तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन