Friday, May 03, 2024
Advertisement

तेजस्वी ने पत्रकार को प्रेस कॉन्फ्रेंस से बाहर जाने को कहा, लालू ने तेजस्वी को समझाया, 'क्यों न्यूज बना रहे हो तुम, चुप रहो'

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद आज सीबीआई छापे और परिजनों से हुई पूछताछ के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को समझाते हुए नजर आए जब तेजस्वी एक पत्रकार पर भड़क उठे।

Niraj Kumar Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: July 07, 2017 20:19 IST
Lalu yadav tejaswi yadav- India TV Hindi
Image Source : INDJIATV Lalu yadav tejaswi yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद आज सीबीआई छापे और परिजनों से हुई पूछताछ को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को समझाते हुए नजर आए जब तेजस्वी एक पत्रकार पर भड़क उठे। तेजस्वी यादव ने सवाल पूछने पर नाराजगी जताते हुए पत्रकार को प्रेस कॉन्फ्रेस से बाहर जाने के लिए कह दिया।

इतना ही नहीं तेजस्वी ने पत्रकार को एंटी नेशनल तक कह दिया। इस बीच बार-बार लालू तेजस्वी को समझाते रहे कि क्यों तुम बेकार में बहस कर रहे हो। लालू ने तेजस्वी से कहा, 'क्यों न्यूज बना रहे हो तुम, चुप रहो'। इसके बाद लालू उस पत्रकार की ओर मुखातिब हुए और कहा कि हम लोगों ने आपको इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में इनवाइट नहीं किया था।

लालू ने कहा कि हम पहले से ही आपका बायकॉट कर रहे हैं। फिर भी आप आए हैं तो आपके सवालों का जवाब दे रहे हैं। लेकिन तेजस्वी काफी गुस्से में थे। इसी बीच वहां मौजूद समर्थकों ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। लालू ने इशारा करके लोगों से शांत रहने की अपील की।

दरअसल आज देश के कई शहरों में लालू  और उनके परिवार से जुड़े ठिकानों पर सीबीआई ने छापे मारे। इसके साथ ही बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से पूछताछ की। सीबीआई के ये छापे इतने गुप्त थे कि किसी को इसका पता भी नहीं लग पाया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement