Thursday, April 25, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 25, 2020 7:41 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News June 24

Auto Refresh
Refresh
  • 2:29 PM (IST) Posted by Sailesh

    आंध्र प्रदेश में कोविड-19 के मामले बढ़कर 10,331 हुए। 10 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 129 हुई : सरकारी बुलेटिन।

  • 2:05 PM (IST) Posted by Sailesh

    हरियाणा के रोहतक में बुधवार को 2.8 तीव्रता वाला भूकंप महसूस किया गया। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र (एनसीएस) ने यह जानकारी दी। 

  • 1:15 PM (IST) Posted by Sailesh

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान सुनील काले का बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में उनके पैतृत्व गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

  • 1:14 PM (IST) Posted by Sailesh

    देश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में बुधवार को इस महामारी का प्रकोप शुरू हुए तीन महीने पूरे हो गये।

  • 1:08 PM (IST) Posted by Sailesh

    शामली में 12 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद जिले में इस घातक महामारी की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 100 हो गई है।

  • 12:39 PM (IST) Posted by Sailesh

    ऑस्ट्रेलिया में बुधवार को एक महीने से भी अधिक समय के बाद कोविड-19 से मौत का पहला मामला सामने आया है। इसके साथ ही देश में संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 103 हो गई और संक्रमितों की संख्या 7,521 हो गई। 

  • 11:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण पर लगाम कसने के लिए बृहस्पतिवार से एंटीजन किट से जांच की प्रक्रिया शुरू की जा रही है और जिले को इसके लिए 15 हजार किट मिल रही हैं। जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने बुधवार को यह जानकारी दी।

  • 11:06 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के संभावित उम्मीदवार जो बाइडेन के लिए रिकॉर्ड 76 लाख डॉलर की निधि जुटाई है। 

  • 11:05 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारतीय नौसेना के अग्रणी प्रशिक्षण प्रतिष्ठानों में से एक लोनावला के आईएनएस शिवाजी के कम से कम 12 प्रशिक्षु नौसैनिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

  • 11:03 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 15,968 मामले सामने आए और 465 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही बुधवार को संक्रमितों की कुल संख्या 4,56,183 पर पहुंच गई जबकि मृतकों का आंकड़ा 14,476 हो गया।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    तेलंगाना में मंगलवार को कोविड-19 के 879 नए मामले सामने आये, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 9,553 तक पहुंच गई, जबकि संक्रमण के कारण तीन मौतें होने से मृतकों की संख्या 220 हो गई।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली में अगले सप्ताह तक कोविड-19 रोगियों के लिये 20 हजार बिस्तर तैयार हो जाएंगे। शाह ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के लिये 26 जून तक 20 हजार बिस्तर तैयार हो जाएंगे और 10 हजार बिस्तरों वाले केंद्र में कामकाज शुरू हो जाएगा।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    आईएएस अधिकारी बी एम विजय शंकर मंगलवार रात बेंगलुरु में अपने आवास पर मृत मिले हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। सीबीआई 4,000 करोड़ रुपये के आईएमए पोंजी घोटाले में शंकर के खिलाफ मुकदमा चलाना चाहती थी।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली में कोविड-19 के रिकॉर्ड 3,947 नये मामले सामने आये, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को संक्रमण के मामलों की संख्या 66,000 के आंकड़े को पार कर गई, जबकि बीमारी के कारण अब तक 2,301 लोगों की मौत हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement