Friday, April 26, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 11, 2020 7:43 IST
Swami Ramdev Live- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Swami Ramdev Live

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News July 10

Auto Refresh
Refresh
  • 2:30 PM (IST) Posted by Sailesh

    असम में कोविड-19 से पांच और लोगों की मौत, राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 32 हो गई है: राज्य स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा

  • 2:10 PM (IST) Posted by Sailesh

    ओडिशा में शुक्रवार को एक दिन में रिकॉर्ड 755 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 11,956 हो गई। वहीं चार और मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 56 हो गई।

  • 1:10 PM (IST) Posted by Sailesh

    ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के सरकारी अस्पतालों में कोविड-19 के मरीजों के इलाज की सराहना करते हुए लोगों से अपील की कि राजनीतिक कारणों के चलते ‘दुष्प्रचार’ कर रहे लोगों की बातों में ना आएं। 

  • 11:55 AM (IST) Posted by Sailesh

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के रीवा में 750 मेगवॉट की सौर ऊर्जा परियोजना का उद्घाटन करते हुए कहा: सौर ऊर्जा के मामले में भारत शीर्ष के पांच राष्ट्रों में शामिल। 

  • 11:35 AM (IST) Posted by Sailesh

    बोलिविया की अंतरिम राष्ट्रपति जेनीन अनेज और उनके मंत्रिमंडल के तीन सदस्य भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वेनेजुएला में सोशलिस्ट पार्टी के प्रमुख डियोसडाडो काबेलो ने बताया कि वह भी संक्रमित पाए गए हैं।

  • 10:21 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में एक दिन में कोविड-19 के सर्वाधिक 26,506 मामले आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 7,93,802 पर पहुंची, 475 और लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 21,604 हुई: सरकार

  • 8:37 AM (IST) Posted by Sailesh

    कानपुर के बिकरू गांव में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट के जरिये समर्थन करने और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में चंदौली जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

  • 8:35 AM (IST) Posted by Sailesh

    आईसीएमआर ने कहा है कि कोरोना वायरस के संपर्क में आई आबादी का पता लगाने के लिए राष्ट्रव्यापी सीरो-सर्वेक्षण कराया जाएगा। ऐसा ही एक सर्वेक्षण मई में किया गया था, जिसके नतीजे अभी जारी होना बाकी हैं।

  • 8:34 AM (IST) Posted by Sailesh

    उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पचास हजार का इनामी बदमाश शुक्रवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

  • 8:34 AM (IST) Posted by Sailesh

    कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि सड़क हादसे के बाद कुख्यात अपराधरी विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में मारा गया, कई पुलिसकर्मी भी घायल हैं।

  • 8:00 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बृहस्पतिवार को शहर के एक अस्पताल में 41 वर्षीय पुलिस उप निरीक्षक की मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement