1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 30, 2020 7:41 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Hindi Breaking News June 29

Auto Refresh
Refresh
  • 2:48 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली की कांग्रेस इकाई के नेताओं ने ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा नीत केंद्र सरकार और दिल्ली की आप सरकार के खिलाफ नारे लगाए। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार और पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने परमानंद अस्पताल के निकट एक पेट्रोल पंप से हिरासत में ले लिया।

  • 2:20 PM (IST) Posted by Sailesh

    केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने चीन के साथ गतिरोध को लेकर कांग्रेस एवं राहुल गांधी के हमले पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि विपक्षी पार्टी को यह हजम नहीं हो पा रहा है कि मौजूदा सरकार रिमोट से नहीं चलती है।

  • 1:01 PM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से सोमवार को तीन और मरीजों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 402 हो गया। इसके साथ ही संक्रमण के 121 नये मामले सामने आने से राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 17392 हो गयी। 

  • 12:34 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल के डॉ असीम गुप्ता के परिवार को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की।

  • 11:22 AM (IST) Posted by Sailesh

    विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड मामले दर्ज किए हैं। पिछले 24 घंटे में 189,000 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। 

  • 10:23 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 19,459 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़ कर 5,48,318 हुए। संक्रमण से 380 लोगों की मौत से मृतक संख्या 16,475 हुई।

  • 9:41 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका में कोरोना वायरस से कभी सबसे अधिक प्रभावित रहे न्यूयॉर्क राज्य में शनिवार को इस घातक वायरस से महज पांच लोगों की मौत हुई। राज्य में 15 मार्च के बाद से एक दिन में मरने वाले लोगों की यह सबसे कम संख्या है।

  • 9:10 AM (IST) Posted by Sailesh

    दक्षिण-पश्चिमी चीन के सिचुआन प्रांत के अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग लापता हैं।

  • 9:09 AM (IST) Posted by Sailesh

    जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर जिले के खुल चोहार में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    तमिलनाडु में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 3,940 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 82,275 हो गई, जबकि संक्रमण से 54 लोगों की मौत हुई है।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    महाराष्ट्र के डॉ पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के चार और कर्मचारियों सहित अमरावती में 13 और मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वायरस महामारी के कारण बिक्री गिरने से रियल्टी कंपनियों को कर्मचारियों की छंटनी और वेतन में कटौती करना पड़ रहा है। आने वाले महीनों में भी बिक्री सुस्त रहने की आशंका के मद्देनजर ये कंपनियां लागत कम करने के विभिन्न उपायों पर गौर कर रही हैं।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से रविवार को आठ और लोगों की मौत हो गयी जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 399 हो गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X