Saturday, April 20, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 18, 2020 8:09 IST
Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Latest India News

Live Hindi Breaking News December 17

Auto Refresh
Refresh
  • 2:56 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बरेली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा-जम्मू-कश्मीर का पूरा बजट चार परिवार हजम कर जाते थे, वहां की जनता को इसका लाभ नहीं मिल पाता था। जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववाद की जड़ें समाप्त हो सकें, इसके लिए धारा 370 समाप्त होनी आवश्यक थी।

  • 2:55 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    18 दिसंबर को मध्यप्रदेश के किसानों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मार्फत संबोधित करेंगे पीएम मोदी, मध्यप्रदेश के 23 हजार ग्राम पंचायतों में होगा पीएम के भाषण का प्रसारण

  • 1:53 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल: राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखकर शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ राजनीति से प्रेरित केस न करने की अपील की।

     

  • 1:13 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली एनसीआर में आकाश साफ रहने और धूप खिलने के बाद भी ज्यादातर इलाकों में न्यूनतम तापमान चार डिग्री सेल्सियस के आस-पास दर्ज किया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने यह जानकारी दी। 

     

  • 1:12 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    असम: गुवाहाटी में घने कोहरे की वजह से रेलवे का कामकाज प्रभावित हुआ, कई ट्रेन रद्द की गईं।

  • 1:11 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के ​जरिए संयुक्त रूप से बंगबंधु-बापू डिजिटल एग्जीबिशन और शेख मुजीबुर रहमान पर एक स्मारक डाक टिकट जारी किया।

  • 12:16 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल: बीजेपी प्रतिनिधिमंडल उप चुनाव आयुक्त से मिलने पहुंचा। राज्य में कानून-व्यवस्था के मुद्दों को लेकर केंद्रीय बलों की शीघ्र तैनाती की मांग।

  • 10:34 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जेवर एयरपोर्ट को लेकर समीक्षा बैठक की

  • 9:46 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बेंगलुरू में महिला पुलिस अधिकारी लक्ष्मी वी ने खुदकुशी की, CID में DSP के पद पर तैनात थीं। 2014 में कर्नाटक लोक सेवा आयोग से पास आउट थीं। कल रात अपने एक परिचित के घर डिनर पर गई थीं और वहीं एक रूम में फांसी लगा ली। मामले की जांच जारी है। 

  • 8:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पंजाब: बीएसएफ ने अटारी बॉर्डर पर दो घुसपैठियों को मार गिराया, उनके पास से हथियार बरामद किए गए। सर्च ऑपरेशन जारी।

     

  • 8:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

     बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पीएम मोदी के बीच आज वर्चुअल मीटिंग होगी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होनेवाली इस मीटिंग में द्विपक्षीय संबंधों पर व्यपाक चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है। भारत और बांग्लादेश के बीच 55 वर्ष बाद सीमा-पार रेलवे लाइन बहाल करने को लेकर सहमति होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement