1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: गांव पहुंचा उन्नाव रेप पीड़िता का शव

LIVE: गांव पहुंचा उन्नाव रेप पीड़िता का शव

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 08, 2019 7:33 IST
गांव पहुंचा उन्नाव...- India TV
Image Source : ANI गांव पहुंचा उन्नाव रेप पीड़िता का शव

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Live updates : Live Hindi Breaking News December 7

Auto Refresh
Refresh
  • 9:49 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    अस्पताल में बलात्कार पीड़िता की मौत हो जाने के बाद उसका शव उन्नाव स्थित उसके गांव लाया गया

  • 6:00 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    लोग उन्नाव बलात्कार पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे हैं।

  • 5:15 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    समाजवादी पार्टी के नेता पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे

  • 4:51 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

  • 4:50 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बलात्कार और हत्या करने वाले तेलंगाना के पशु चिकित्सक के पिता ने कहा कि यह बहुत दुखद है। न्याय दिया जाना चाहिए। सख्त कानून बनाया जाना चाहिए और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जानी चाहिए।

  • 4:49 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के साथ पीड़ित परिवार के समर्थन में हूं। मैं संसद में भी इसके बारे में मुखर रहा हूं। अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्नाव का नाम बदनाम किया गया है।

  • 4:33 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    उन्नाव में जब पीड़ित परिवार से मुलाकात केलिए मंत्री कमल रानी वरुण, स्वामी प्रसाद मौर्य और सांसद साक्षी महाराज पहुंचे तो नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के सदस्यों ने उनका विरोध किया।

  • 4:31 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद यूपी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा-

    पीड़ित परिवार जो भी जांच चाहेगा, हम करेंगे। पीड़िता ने जो नाम लिए हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। यह राजनीति का विषय नहीं है।

  • 4:26 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    उन्नाव में भाजपा नेताओं के साथ पीड़ित परिवार मिलने पहुंचे पहुंचे साक्षी महाराज का विरोध हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने उनके खिलाफ नारे लगाए। 

    Unnao rape

    उन्नाव में साक्षी महाराज का विरोध 

    Unnao

    उन्नाव की घटना के विरोध में हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन

  • 4:02 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    Delhi

    दिल्ली में महिला के ऊपर फेंका गया केमिकल

    Delhi

    पीड़ित को अस्पताल में करवाया भर्ती

  • 3:40 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    CJI बोबडे ने कहा- मुझे नहीं लगता कि न्याय तुरंत हो सकता है या होना चाहिए। और न्याय को कभी भी बदले का रूप भी नहीं लेना चाहिए। मेरा मानना है कि अगर न्याय बदले के रूप ले लेगा तो न्याय अपने चरित्र को खो देगा।

  • 3:38 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए क्योंकि पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके साथ हैं। वह राष्ट्रीय मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं। उन्हें जल्द से जल्द राष्ट्रीय पार्टी अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालना चाहिए।

  • 3:31 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात क बाद बसपा प्रमुख मायावती ने कहा- अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है। अब रेप की घटनाएं आम हो गई हैं। खुद एक महिला होने के नाते, यूपी के राज्यपाल को इस मामले को तुरंत ध्यान में रखना चाहिए। स्थिति का जायजा लेने के लिए उन्हें यूपी के सीएम और यूपी पुलिस से मिलना चाहिए।

  • 3:30 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात क बाद बसपा प्रमुख मायावती ने कहा- अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है। अब रेप की घटनाएं आम हो गई हैं। खुद एक महिला होने के नाते, यूपी के राज्यपाल को इस मामले को तुरंत ध्यान में रखना चाहिए। स्थिति का जायजा लेने के लिए उन्हें यूपी के सीएम और यूपी पुलिस से मिलना चाहिए।

  • 2:09 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    जिंदा जला दी गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग करते हुए एक महिला ने शनिवार को दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी नाबालिग बेटी पर ज्वलनशील तरल पदार्थ डाल दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना पीड़िता के शव को यहां से एम्बुलेंस में रवाना किए जाने के करीब एक घंटे बाद हुई।

  • 1:31 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि "पीड़ित परिवार को कई बार धमकाया गया। पीड़िता के पिता को पीटा गया, बीते जून में पीड़ित परिवार की खेती जला दी गई। इन्हें पूरी तरह प्रताड़ित किया गया।"

  • 1:29 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्राविधिक शिक्षा मंत्री तथा जनपद उन्नाव की प्रभारी मंत्री कमल रानी वरुण एवं श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को तत्काल उन्नाव की दिवंगत पीड़िता के परिवार के गांव जाने का निर्देश दिया है।

  • 1:27 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि "पिछले कुछ वर्षों और विशेष रूप से वर्तमान भाजपा सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। यूपी में कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता जब महिलाओं के खिलाफ अपराध नहीं होता हो। जब तक राज्य सरकारें आपराधिक तत्वों के खिलाफ समयबद्ध कार्रवाई नहीं करती हैं, तब तक ये घटनाएं नहीं रुकेंगी।"

  • 12:51 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    प्रियंका गांधी उन्नाव में पीड़ित परिवार से मुलाकात कर रही हैं। वहीं, लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

  • 12:42 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    उन्नाव मामले को लेकर सहयोगी NDA के साथी जेडी(यू) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साथा है। केसी त्यागी ने कहा है कि "योगी आदित्यनाथ फेल हैं।"

  • 12:40 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पीड़ित परिवार से मिलने के लिए प्रियंका गांधी उन्नाव पहुंच गई हैं।

  • 12:37 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    विधानसभा के सामने उन्नाव रेप कांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प हुई। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

  • 12:35 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    लखनऊ में विधानसभा आने वाले रास्ते सील कर दिए दए हैं। सपा कार्यकर्ता जगह-जगह धरने पर बैठ गए हैं।

  • 11:23 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    लखनऊ विधानसभा के बाहर अखिलेश यादव धरने पर बैठ गए हैं।

  • 11:00 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    उन्नाव रेप पीड़िता का शव सड़क के रास्ते दिल्ली से उन्नाव ले जाएगा।

  • 10:49 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन्नाव जिले में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद उसके परिजन से मुलाकात करने के लिए लखनऊ से उन्नाव रवाना हो गईं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने 'भाषा' को बताया कि पीड़िता की मौत की खबर मिलने के बाद प्रियंका उन्नाव के लिए रवाना हो गई हैं।

  • 10:23 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की शुक्रवार की देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने का ऐलान किया है। सीएम योगी ने कहा कि उन्नाव रेप का इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में होगी।

  • 9:34 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि "साथ ही, इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं को यूपी सहित पूरे देशभर में रोकने हेतु राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करे तथा केन्द्र भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुये दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून जरूर बनाए।"

  • 9:34 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि "जिस उन्नाव रेप पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई, उसकी कलरात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक। इस दुःख की घड़ी में बीएसपी पीड़ित परिवार के साथ है। यू.पी. सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे, यही इंसाफ का तकाज़ा व जनता की मांग है।"

  • 8:23 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बीती रात उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि "मैं उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि इस मामले (उन्नाव बलात्कार मामले) में बलात्कारियों को एक महीने के भीतर फांसी दी जाए।"

  • 8:22 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

  • 8:21 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    झारखंड उच्च न्यायालय ने चारा घोटाले के चाईबासा कोषागार से 37 करोड़ 62 लाख रुपये गबन के दूसरे मामले (आरसी 68ए/96) में शुक्रवार को जदयू के पूर्व सांसद और इस घोटाले के समय बिहार विधानसभा की लोक लेखा समिति के अध्यक्ष रहे जगदीश शर्मा को सशर्त जमानत दे दी।

  • 8:19 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की देर रात यहां सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। यह जानकारी अस्पताल के सूत्रों ने दी। अस्पताल के बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया, ‘‘हमारे बेहतर प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। शाम में उसकी हालत खराब होने लगी। रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा। हमने बचाने की कोशिश की लेकिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसकी मौत हो गई।’’ 

  • 8:19 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    झारखंड चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में मुख्यमंत्री एवं राज्य के कई मंत्रियों सहित कुल 260 उम्मीदवारों के चुनावी किस्मत का फैसला होगा। इसमें 48,25,038 मतदाता मतदान करने के लिए योग्य हैं। सुरक्षा के लिए अर्धसैनिक बलों एवं अन्य सुरक्षा बलों के 42,000 से अधिक जवानों की तैनाती की गयी है।

  • 8:18 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 20 सीटों पर शनिवार सुबह मतदान शुरू हो गया। कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। इस चरण में जमशेदपुर पूर्वी सीट पर सबकी नजरें टिकी हैं, जहां राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ उनकी ही सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सरयू राय चुनाव लड़ रहे हैं।

  • 8:11 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (डूटा) ने अस्थाई शिक्षकों को समाहित करने की मांग को ले कर अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल को जारी रखने का शुक्रवार को निर्णय किया। शिक्षक संघ ने बताया कि डूटा के पदाधिकारियों की एचआरडी मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बृहस्पतिवार को एक बैठक हुई। उनके बीच 28 अगस्त के आदेश में सुधार की सहमति बनी थी। शुक्रवार को डूटा ने बैठक की और यह निर्णय लिया गया कि चूंकि उनकी प्रमुख मांग अभी भी नहीं मानी गई है इसलिए प्रदर्शन जारी रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13