Friday, April 26, 2024
Advertisement

Live Hindi Breaking News September 05: एयरसेल-मैक्सिस केस में पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को राहत

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2019 8:51 IST
Live Hindi Breaking News- India TV Hindi
Live Hindi Breaking News | India TV

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Latest News Updates and Breaking News of September 05

Auto Refresh
Refresh
  • 2:16 PM (IST)

    एयरसेल-मैक्सिस केस में पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को राहत, कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत। INX मीडिया से अलग है एयरसेल-मैक्सिस मामला

  • 2:14 PM (IST)

    तरनतारन मामले में एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि वे पंडोरी गोला गांव में जमीन खोद रहे थे, तभी ये विस्फोट हुआ। सभी पीड़ित स्थानीय निवासी हैं और घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 2:02 PM (IST)

    पंजाब के तरनतारन में बुधवार रात हुए ब्लास्ट में 2 लोगों की मौत हो गई। ब्लास्ट उस समय हुआ, जब प्लॉट की खुदाई की जा रही थी। पुलिस को शक है कि मृतक 2 अलग-अलग गांवों के रहने वाले थे और किसी वारदात को अंजाम देने वाले था। इन्होंने प्लॉट के नीचे बम दबाकर रखा था, जिसे निकालने के दौरान हादसा हो गया।

  • 1:40 PM (IST)

    व्लादिवोस्तोक में पीएम मोदी ने कहा-भारत किसी के अंदरूनी मामले में दखल नहीं देता

  • 1:34 PM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी ने रूस में पूर्व के सभी 11 गवर्नरों को भारत यात्रा का न्यौता दिया

  • 1:33 PM (IST)

    व्लादिवोस्तोक में कॉन्सुलेट खोलने वाला भारत पहला देश: पीएम मोदी

  • 1:31 PM (IST)

    भारत और रूस के बीच करीब 50 एग्रिमेंट हुए हैं: पीएम मोदी

  • 1:27 PM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी ने बताया की रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें चुनाव से पहले ही आमंत्रित किया था

  • 1:26 PM (IST)

    प्रधानमंत्री मोदी ने ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में बुलाने के लिए रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन का धन्यवाद किया

  • 12:42 PM (IST)

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर गुरुवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक है।

  • 12:41 PM (IST)

    हम गुरुकुल की व्यवस्था के प्रणेता हैं जो एक ऐसा सिस्टम हैं जिसमें शिक्षक और छात्र एक साथ रहते थे और देखभाल के माहौल में पढ़ाई करते थेः उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

  • 12:40 PM (IST)

    शिक्षक दिवस के मौके पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा- हमारे देश में शिक्षकों को केंद्रीय स्थान दिया गया है। हम उन्हें गुरू कहते हैं जो संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब है रौशनी का स्रोत।

  • 12:39 PM (IST)

    ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी ने परमाणु अनुसंधान और विकास पर लगाई सभी सीमाओं को हटाने का बुधवार को आदेश दिया। यह विश्व शक्तियों के साथ 2015 में किए समझौते की अपनी प्रतिबद्धताओं को कम करने की दिशा में उसका तीसरा कदम है। 

  • 12:39 PM (IST)

    केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- इस पर चर्चा चल रही थी और मंत्रालय को सुझाव मिला कि पेट्रोल-डीजल गाड़ियां पर बैन लगाया जाना चाहिए। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि सरकार का पेट्रोल-डीजल गाड़ियों पर बैन लगाने का कोई इरादा नहीं है। हम ऐसा कुछ नहीं करने जा रहे हैं। (ANI)

  • 10:04 AM (IST)

    विदेश सचिव विजय गोखले ने बताया कि मलेशिया के प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने जाकिर नाईक के प्रत्यर्पण का मुद्दा उठाया। दोनों देशों के बीच तय हुआ है कि दोनों तरफ के अधिकारी इस मुद्दे को लेकर संपर्क में रहेंगे।

  • 10:03 AM (IST)

    दिल्ली: स्पेशल स्टाफ आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के दो पुलिसकर्मियों नरेंद्र और योगेंद्र ने कल नरेला में एक 6 वर्षीय लड़के को 10 फीट गहरे नाले में डूबने से बचाया।

  • 10:03 AM (IST)

    पंजाब के गुरदासपुर में बटाला की एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद घटनास्थल की ताजा तस्वीरें। आपको बता दें कि 23 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 20 लोग घायल हो गए थे।

  • 10:02 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरदासपुर के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

  • 10:01 AM (IST)

    महाराष्ट्र के अकोला शहर में 34 वर्षीय व्यक्ति ने एक इमारत से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि मोहम्मद जहांगीर मोहम्मद जावेद बुधवार रात करीब 9 बजे तिलक रोड पर एक इमारत की तीसरी मंजिल से कूद गया। रामदासपेठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

  • 8:42 AM (IST)

    इंदौर के एक आवासीय अपार्टमेंट में इंदौर में गुरुवार तड़के आग लगने से 2 बच्चों समेत 7 लोग झुलस गये। इस दौरान इमारत में फंसे 14 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। अग्निशमन विभाग के नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि आलापुरा इलाके के चार मंजिला अपार्टमेंट में आग लगने की शुरूआत पार्किंग क्षेत्र में रखे दोपहिया वाहनों से हुई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement