1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के शौचालय में बम ब्लास्ट, धमकी भरा पर्चा मिला

कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के शौचालय में बम ब्लास्ट, धमकी भरा पर्चा मिला

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ। इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Bhasha Bhasha
Updated on: February 21, 2019 0:02 IST
REPRESENTATIVE IMAGE- India TV Hindi
Image Source : PTI / REPRESENTATIVE REPRESENTATIVE IMAGE

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ। इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस को मौके से धमकी भरा पर्चा मिला है। सूत्रों के मुताबिक जैश ए मोहम्मद लिखी चिट्ठी मिली है जिसमे 27 को शताब्दी में ब्लास्ट की बात लिखी हुई है। इससे पहले कानपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्रा ने बताया कि भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के द्वितीय सामान्य डिब्बे के शौचालय में विस्फोट हो गया। यह धमाका तब हुआ जब ट्रेन कानपुर सेंट्रल जाते वक्त बराजपुर स्टेशन के पास पहुंच रही थी। 

चंद्रा ने बताया कि धमाके की वजह से ट्रेन के शौचालय का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि ट्रेन में घटनास्थल से पुलिस को हाथ से लिखा पर्चा मिला है। पर्चे की लिखावट बहुत खराब है लिहाजा उसकी पूरी बात पढ़ी नहीं जा पा रही है, लेकिन इतना जरूर है कि उसमें धमकी भरी बातें लिखी गई हैं। 

इस सवाल पर कि क्या यह जैश ए मोहम्मद का कारनामा हो सकता है, अपर पुलिस महानिदेशक ने इससे इनकार नहीं किया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद रेलगाड़ी के सभी डिब्बों की सघन तलाशी ली जा रही है। विशेषज्ञों की टीम मौके पर पहुंच रही है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X