Friday, April 26, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: भाई को कुंए में फेंकने के बाद 7 लोगों ने किया 18 साल की लड़की का गैंगरेप

बैतूल जिले में 7 लोगों ने 18 वर्षीय एक लड़की के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से गैंगरेप किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 01, 2020 8:31 IST
Madhya Pradesh Rape, Betul Rape, Madhya Pradesh Rape Well- India TV Hindi
Madhya Pradesh shocker: 7 men gang rape 18-year-old girl after throwing her brother in well | India TV Representational

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैतूल जिले में 7 लोगों ने 18 वर्षीय एक लड़की के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से गैंगरेप किया।​ बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया। 

किसी तरह कुएं से बाहर निकला लड़की का भाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की का भाई किसी तरह कुएं से बाहर आ गया और अपनी जान बचाने में सफल रहा। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 आरोपी फरार हैं। कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के अनुसार बुधवार रात करीब 08:15 बजे सातों आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता का भाई जैसे-तैसे कुएं से बाहर निकलकर गांव पहुंचा। 

5 आरोपी हिरासत में, 3 नाबालिग, 2 फरार
बताया जा रहा है कि भाई ने इस घटना के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंची और नामजद शिकायत दर्ज कराई। धुर्वे ने बताया कि मामले के 7 आरोपियों में से 5 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए इन आरोपियों में 3 नाबालिग हैं। दो आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376, 365, 307 के अलावा एससी-एसटी कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement