Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नेता जी के सोशल मीडिया एकाउंट को चलाने के लिए सरकारी खजाने से दिए जाएंगे 6 करोड़ रुपए

महाराष्ट्र सरकार अब अपने डिप्टी सीएम अजीत पवार के सोशल मीडिया अकाउंट को चलाने के लिए सरकारी खजाने से 6 करोड़ रुपये देगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 13, 2021 10:43 IST
नेता जी के सोशल मीडिया एकाउंट को चलाने के लिए सरकारी खजाने से दिए जाएंगे 6 करोड़ रुपए - India TV Hindi
Image Source : FILE नेता जी के सोशल मीडिया एकाउंट को चलाने के लिए सरकारी खजाने से दिए जाएंगे 6 करोड़ रुपए 

मुंबई: नगदी संकट का सामना कर रही महाराष्ट्र सरकार अब अपने डिप्टी सीएम अजीत पवार के सोशल मीडिया अकाउंट को चलाने के लिए सरकारी खजाने से 6 करोड़ रुपये देगी। अजीत पवार के पास वित्त और योजना विभाग की भी जिम्मेदारी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बुधवार को इस संबंध में प्रशासन की ओर आदेश जारी किए गए। 

सामान्य प्रशासन विभाग के अवर सचिव आरएन मुसाले के हस्ताक्षर युक्त इस चिट्ठी में अजीत पवार सोशल मीडिया अकाउंट्स की जिम्मेदारी बाहरी एजेंसी को सौंपने का जिक्र है। इसके जजरिए अजित पवार के द्वारा लिए गए फैसले और अन्य जानकारियां लोगों तक पहुंच सके।

इस आदेश के मुताबिक एजेंसी अजित पवार के ट्विटर, फेसबुक, ब्लॉगर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को हैंडल करेगी। एजेंसी का चयन डिप्टी चीफ मिनिस्टर सचिवालय और महानिदेशालय, सूचना एवं जनसंपर्क से सलाह के आधार पर तय किया जाएगा। 

इस आदेश में यह कहा गया है कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में प्रोफेशनल्स की कमी है और तकनीकी तौर पर लोग इतने दक्ष नहीं हैं कि वे इस तरह के काम को संभाल सकें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement