1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ‘मां से कहना कि मुझे माफ कर दे’, और फिर कोरोना संक्रमित युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

‘मां से कहना कि मुझे माफ कर दे’, और फिर कोरोना संक्रमित युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 17, 2020 23:25 IST
Man Suicide Coronavirus, Coronavirus Suicide, Chhattisgarh Coronavirus Updates, Coronavirus Updates- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जांजगीर थाना के प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि जिले के खोखसा गांव के करीब पंकज तिवारी (26) ने रेल गाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। वह कुलीपोटा गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तिवारी को 15 सितंबर को जांजगीर के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। जिले के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कोविड केयर सेंटर में वह सामान्य तरीके से दवाई और भोजन ले रहा था।

उन्होंने बताया, ‘तिवारी के साथ कमरे में रह रहे अन्य मरीजों ने उसे लापता पाकर इसकी सूचना अधिकारियों को दी। तलाश के दौरान उसका शव रेलवे पटरी पर पड़े होने की जानकारी मिली।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले तिवारी ने अपनी बहन को मोबाइल फोन पर एक संदेश भेज कर कहा था कि ‘मां से कहना कि मुझे माफ कर दे।’ केवट ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ अभी तक कोविड-19 के 3 मरीजों ने आत्महत्या की है। इनमें से 2 ने जांजगीर चांपा जिले के कोविड केयर केन्द्र में और एक ने एम्स, रायपुर में आत्महत्या की।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बुधवार को 3,189 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 73,966 हो गई थी। राज्य में बुधवार को 689 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दी गई। वहीं 23 संक्रमित लोगों की मौत हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि बुधवार को संक्रमण के 3,189 मामले आए हैं। अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ में अब तक 8,46,663 नमूनों की जांच की गई है, इनमें 73,966 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment