1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Video: लड़की ने किया शादी से इंकार तो दरिंदे ने की चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश

Video: लड़की ने किया शादी से इंकार तो दरिंदे ने की चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश

दरिंदे के वहां से जाने के बाद तमाशा देख रही भीड़ लड़की के नजदीक जाती है। स्थानीय जीआरपी के लोग उसे अस्पताल में भर्ती करवाते हैं। अच्छी बात ये है कि लड़की की हालत अब ठीक है, उसे अस्पताल से डिस्चारज कर दिया गया है।  बांद्रा GRP के SSP ने बताया कि आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया। ये घटना 19 फरवरी शुक्रवार की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2021 13:43 IST
man tries to push girl under local train in mumbai after she denies marriage watch video Video: लड़क- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB Video: लड़की ने किया शादी से इंकार तो दरिंदे ने की चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने की कोशिश

मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक युवक ने एक 21 साल की लड़की को शादी से इंकार करने पर चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने का प्रयास किया है। ये सबकुछ हुआ मुबई के खार रेलवे स्टेशन पर। जिस समय ये वाक्या हुआ, उस समय स्टेशन से एक लोकल ट्रेन गुजर रही थी, अन्य यात्री भी खड़े हुए थे लेकिन बेखौफ युवक ने फिर भी लड़की को ट्रेन के नीच धक्का देने का प्रयास किया। ये सारा वाक्या स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

पढ़ें- Coronavirus: पुणे में 28 फरवरी तक स्कूल-कॉलेज बंद, रात में पब्लिक मूवमेंट पर पाबंदी

हैरानी वाली बात ये रही कि जिस समय स्टेशन पर लड़की को चलती ट्रेन के नीचे धक्का देने का प्रयास किया जा रहा था, उस समय सिर्फ एक युवक लड़की को बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है लेकिन कुछ ही मिनटों में वो भी दूर हो जाता है... इस दौरान दरिंदा लड़की को ट्रेन के नीचे देने का बार-बार प्रयास करता है, चलती ट्रेन में लड़का का शरीर टकराता भी है लेकिन हनीमत ये रहती है कि वो ट्रेन के नीच नहीं जाती। इसी बीच दरिंदा लड़की को वहीं पर छोडकर भाग जाता है। 

पढ़ें- क्या फिर लौटेगा कोरोना? आंकड़े एकबार फिर कर रहे हैं अलर्ट

दरिंदे के वहां से जाने के बाद तमाशा देख रही भीड़ लड़की के नजदीक जाती है। स्थानीय जीआरपी के लोग उसे अस्पताल में भर्ती करवाते हैं। अच्छी बात ये है कि लड़की की हालत अब ठीक है, उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।  बांद्रा GRP के SSP ने बताया कि आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया। ये घटना 19 फरवरी शुक्रवार की है।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल और LPG की कीमतों पर भड़कीं मायावती, ट्वीट कर कही बड़ी बात

देखिए वीडियो

क्लास में चली गोलियां, क्या प्रेस प्रसंग का है मामला

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में शुक्रवार को बुंदेलखंड महाविद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्र ने कक्षा के अंदर अपने एक सहपाठी और पास में ही रहने वाली उसी कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। इस घटना में छात्रा की मौत हो गई तथा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी.ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे बुंदेलखंड कॉलेज की परास्नातक कक्षा के छात्र मध्य प्रदेश निवासी मंथन सिंह सेंगर ने अपने सहपाठी हुकमेंद्र गुर्जर को कक्षा में ही गोली मार दी और इसके फौरन बाद उसने भागकर पास में ही रहने वाली अपनी सहपाठी छात्रा कृतिका त्रिपाठी को भी गोली मार दी।

पढ़ें- वेस्टर्न रेलवे ने दी खुशखबरी, हमसफर-गरीब रथ सहित लंबे रूट की कई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान

उन्होंने बताया कि गुर्जर और कृतिका को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। गुर्जर को सिर में गोली लगी है और उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोली मारने के आरोपी छात्र सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। बहरहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस बीच, राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने लखनऊ में बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पढ़ें- रिंकू शर्मा हत्या मामले में 4 और गिरफ्तार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment