Thursday, April 25, 2024
Advertisement

...जब अस्वस्थ होने के बावजूद पर्रिकर ने जनता से पूछा था- How's the Josh, देखें VIDEO

मनोहर पर्रिकर कितने जिंदादिल इंसान थे इसका एक सबूत आपको दिखाते हैं। कुछ दिन पहले आई फिल्म उरी का एक डायलॉग जो फेमस हुआ वो पर्रिकर ने जबरदस्त जोश के साथ कहा था...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 17, 2019 21:07 IST
manohar parrikar- India TV Hindi
manohar parrikar

नई दिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार को अपने निजी आवास में निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे। पर्रिकर के परिवार में दो पुत्र और उनका परिवार है। मनोहर पर्रिकर कितने जिंदादिल इंसान थे इसका एक सबूत आपको दिखाते हैं। कुछ दिन पहले आई फिल्म उरी का एक डायलॉग जो फेमस हुआ वो पर्रिकर ने जबरदस्त जोश के साथ कहा था।

पर्रिकर अस्वस्थ होने के बावजूद जनता से पूछ रहे थे ‘हाउ इज द जोश’, जनता ने भी जवाब में कहा ‘हाई सर’। वह गोवा में मांडवी नदी के ऊपर बने 5.1 किलोमीटर पुल उदघाटन समारोह में पहुंचे थे और समारोह में इकट्ठे हुए लोगों से उन्होंने जोश में भरकर इस तरह से प्रतिक्रिया की थी।

दरअसल सर्जिकल स्ट्राइक पर हाल ही में बनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में ‘हाउ इज द जोश’ डायलॉग है जो फिल्म रिलीज होने के बाद देशभर में काफी लोकप्रिय हो रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान मनोहर पर्रिकर ही रक्षा मंत्री थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement