Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मेघालय पुलिस की पोस्ट वायरल, मारिजुआना को लेकर किया मजाकिया ट्वीट

मेघालय पुलिस द्वारा एक ट्रक में लदी 500 किलोग्राम पकड़ी गयी मारिजुआना (एक तरह के नशे का सामान) की खेप जब्त की है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की हास्य प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2020 18:58 IST
Meghalaya Police Post to 'Weed' Out Drugs Leaves the Internet High on Humour- India TV Hindi
Image Source : MEGHALAYA POLICE/INSTAGRAM Meghalaya Police Post to 'Weed' Out Drugs Leaves the Internet High on Humour

नई दिल्ली। गुरुग्राम, पुणे, नागपुर पुलिस सोशल मीडिया पर रचनात्मक पोस्ट साझा करने के लिए लोकप्रिय है, जो कोरोनो वायरस महामारी के दौरान लोगों को हेलमेट के साथ-साथ मास्क आदि पहनने की जागरूकता बढ़ाने का काम रहे हैं। लेकिन इस बार, मेघालय पुलिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी मजाकिया पोस्ट शेयर की है जिसको लेकर काफी चर्चा की जा रही है।

दरअसल, मेघालय पुलिस द्वारा एक ट्रक में लदी 500 किलोग्राम पकड़ी गयी मारिजुआना (एक तरह के नशे का सामान) की खेप जब्त की है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की हास्य प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मेघालय पुलिस ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'आम जनता को सूचित करना चाहते हैं कि कोरोना के समय में आवश्यक सभी आवश्यक वस्तुएं, खरपतवार (मारियुआना) उनमें से एक नहीं है। हमारी बेरुखी के लिए खेद है, लेकिन यह है कि हम कैसे रोल करते हैं!' मेघालय पुलिस ने इस पोस्ट को #say no to drugs (नशे को न कहें) के साथ शेयर किया है।

बता दें कि, एक ट्रक जो लगभग 500 किलोग्राम मारिजुआना ले जा रहा था, मेघालय के री-भोई जिले की पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। इंस्टाग्राम में यूजर्स मेघालय पुलिस की इस समझदारी और अच्छे काम के लिए काफी सराहना के साथ-साथ मजे भी ले रहे हैं।

एक उपयोगकर्ता ने री-भोई पुलिस की प्रशंसा करते हुए लिखा 'अच्छे काम को बनाए रखने' के लिए कहा। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, 'एक महान संदेश के साथ किया गया महान काम। आप के लिए यश।'

एक नेटीजन ने कहा, 'यह एक भयानक कैप्शन है, हालांकि यह वास्तव में डोप लगता है। अच्छी नौकरी रिभोई पुलिस,' जबकि दूसरे ने कहा कि इस तरह के समय में थोड़ा हास्य आवश्यक है। एक व्यक्ति ने मेघालय पुलिस से इस तरह के और कैप्शन की मांग करते हुए उनकी प्रशंसा की है।

राज्य पुलिस हमेशा ड्रग विक्रेताओं को लेकर सजग रही है। मई में इन्होंने ड्रग विक्रेताओं के आंदोलनों पर नजर रखने के बाद मावेरीनेंगेंग जंक्शन पर 3 ड्रग डीलरों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने संदिग्ध पीले रंग के नारंगी पाउडर वाले एक प्लास्टिक के पैकेट को बरामद किया, जिसका वजन 11.63 ग्राम था और पारदर्शी प्लास्टिक के पैकेट वाला एक खाली गुलाबी साबुन का डिब्बा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement