1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: नाबालिग लड़की को कई जगह बंधक बना रेप करने के बाद स्पा मालिक को बेचा, 8 गिरफ्तार

दिल्ली: नाबालिग लड़की को कई जगह बंधक बना रेप करने के बाद स्पा मालिक को बेचा, 8 गिरफ्तार

इन सभी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, उसे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर कैद करके रखा और बाद में उसे एक स्पा मालिक को बेच दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 29, 2018 19:48 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नई दिल्ली: एक किशोरी को भगाने और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने तथा उसे कैद कर के रखने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में उसका पुरुष मित्र भी शामिल है। पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपी अभिषेक (18), रवि (32), रिंकी (30), रोहित (22), मुकेश (25), इंतजार (33), हीना (27) और अशोक गोयल (38) को दिल्ली, गुरुग्राम और गाजियाबाद से शनिवार और रविवार को छापा मारकर गिरफ्तार किया गया।

इन सभी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, उसे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर कैद करके रखा और बाद में उसे एक स्पा मालिक को बेच दिया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेंद्र सिंह सागर ने आईएएनएस से कहा, "16 साल की किशोरी अपने मित्र अभिषेक के साथ 30 जून को पश्चिम दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से भाग गई थी। अभिषेक उसे लेकर हरिद्वार गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों चार दिन बाद दिल्ली लौटे और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रुके हुए थे, जहां उनकी मुलाकात रवि से हुई।"

सागर ने कहा, "रवि ने अभिषेक को नौकरी दिलाने में मदद करने का वादा किया और दोनों को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित अपने घर में पनाह दी। रवि अगले दिन अभिषेक को गुरुग्राम छोड़ा और वापस घर आकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उस समय रवि की लिव-इन पार्टनर रिंकी घर पर नहीं थी।" पुलिस अधिकारी ने कहा, "रवि और रिंकी ने बाद में किशोरी को हीना और इंतजार नामक दो तस्करों के हाथों बेच दिया। दोनों तस्करों ने स्पा मालिक अशोक गोयल से संपर्क किया और उसे रोहिणी में बेच दिया।"

अशोक गोयल ने कथित तौर पर किशोरी को अपने स्पा में कैद कर के रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने अपने ग्राहकों के साथ उसे सोने के लिए मजबूर किया। सागर ने कहा, "किशोरी के ठिकाने के बारे में रवि के जवाब से असंतुष्ट अभिषेक ने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया। उसके बाद सुल्तानपुरी पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया।" किशोरी को स्पा से बरामद किया गया, और उसकी काउंसलिंग की जा रही है। पुलिस यह पता करने की कोशिश में है कि कहीं इस मामले में और भी लोग तो शामिल नहीं हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X