Friday, April 26, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मां-बेटी को जिंदा जलाया! पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मां और बेटी को जिंदा जला देने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि कई लोग अभी भी फरार है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 24, 2020 20:19 IST
Mother, daughter burnt alive by Seikh Saddam in West Bengal Medinipur- India TV Hindi
Mother, daughter burnt alive by Seikh Saddam in West Bengal Medinipur

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में मां और बेटी को जिंदा जला देने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि कई लोग अभी भी फरार है। हल्दिया में 19 फरवरी को 2 महिलाओं के शव मिले थे। आज इन दोनों का परिचय पता चला है। दोनों मां और बेटी हैं। बेटी का नाम रिया दे है जो 22 साल की है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस का कहना है कि बेटी रिया का हल्दिया के रहने वाले सद्दाम हुसैन के साथ काफी पुराना प्रेम का संबंध था। 

पुलिस ने बताया कि प्रेम संबंध की बात का रिया की मां रमा दे को भी पता थी। लेकिन कुछ दिनों पहले से मां और बेटी सद्दाम के साथ रिया की शादी का दबाव बना रही थी। लेकिन सद्दाम हुसैन शादीशुदा था यह बात उसने दोनों को नहीं बताई थी। पुलिस के मुताबिक बेहद ठंडे दिमाग से सद्दाम हुसैन ने दोनों को हल्दिया बुलाया और जलाकर मार दिया। पुलिस ने सद्दाम हुसैन और उसके एक दोस्त को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हालांकि अभी तक ऑटोप्सी रिपोर्ट में दोनों के साथ रेप की बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement