1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Delhi Begumpur Murder: नाबालिग लड़की की हत्या का आरोपी लईक खान हरदोई से गिरफ्तार

Delhi Begumpur Murder: नाबालिग लड़की की हत्या का आरोपी लईक खान हरदोई से गिरफ्तार

दिल्ली के बेगमपुर में 17 साल की हिंदू लड़की की हत्या करने वाले लाइक खान को हरदोई जिले से गिरफ्तार किया गया है। वह हरदोई से आगे कहीं भागने की फिराक में था।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: February 22, 2021 13:02 IST
Delhi Begumpur Murder: नाबालिग...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Delhi Begumpur Murder: नाबालिग लड़की की हत्या का आरोपी लईक खान हरदोई से गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के बेगमपुर में 17 साल की हिंदू लड़की की हत्या करने वाले लईक खान को हरदोई जिले से गिरफ्तार किया गया है। वह हरदोई से आगे कहीं भागने की फिराक में था। पुलिस की टीम इसे लेकर दिल्ली आ रही है। बता दें कि शुक्रवार शाम को पड़ोस में रहने वाला लईक खान जबरदस्ती लड़की के घर में घुसा और उसके सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करके फरार हो गया। मृतक नाबालिग लड़की पर आरोपी लईक खान शादी करने का दबाव बना रहा था लेकिन लड़की और उसका परिवार इसके खिलाफ थे।

आरोपी लईक खान एक फैक्ट्री में काम करता है। आरोपी की लड़की और उसका परिवार से जान पहचान थी। आरोपी ने लड़की के सामने शादी का प्रपोजल रखा था जिसे लड़की ने ठुकरा दिया था। दिल्ली के रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी ने बताया की लड़की जमीन पर थी जिसके शरीर से खून निकल रहा था। लड़के ने उसे प्रपोज किया था और वो लड़की को मारने के बाद भाग गया था।

पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी और आज उसे हरदोई से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि 20 फरवरी को आरोपी लाईक खान जब दोपहर को घर आया तो वहां मृतक लड़की और उसका मौसेरा भाई मौजूद था। लईक ने उसके भाई को सामान मंगाने बाहर भेज दिया फिर हथौड़े से लड़की को मार डाला और ताला लगाकर फरार हो गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment